मुर्दा खोलेगा दफन राज! पिता के कहने पर 9 महीने बाद कब्र से निकाला गया बेटी का शव, जानिए क्या है वजह ?

अजय नामदेव,शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र में पुलिस की मौजूदगी में कब्र खोद मुर्दा बाहर निकालने का मामला सामने आया है. दरअसल बेटी की मौत के बाद न्याय के लिए एक पिता दर-दर भटक रहा है. पिता ने बेटी के ससुराल वालों पर उसका गला दबाकर हत्या करने और बिना परिक्षण के शव दफना देने का आरोप लगाया है. अब पिता के कहने पर 9 महीने बाद कब्र से बेटी के शव को बाहर निकाला गया है. 

हत्या की कच्ची प्लानिंग: दूसरी पत्नी ने 2 लाख सुपारी देकर सुहाग की करवाई मर्डर, खेत में मिली थी सिर कटी लाश

पिता ने शहडोल पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाई थी. शिकायत पर पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने मामले को गंभीरता लेते हुए नायब तहसीलदार के.एल. पनिका की मौजूदगी में शव को 9 महीने बाद कब्र से निकलवाया है. अब परीक्षण के लिए मेडिकल कालेज भेजा है.

6 राष्ट्रीय पक्षी मोर की मौतः संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से वन विभाग में मचा हड़कंप, जहर देकर शिकार करने की आशंका

शहडोल के खैरहा गांव के रहने वाले मोहम्मद सलाम ने पुलिस अधीक्षक शहडोल को शिकायत करते हुए बताया था कि उसकी बेटी अनवरी बेगम का विवाह सोहागपुर थाना क्षेत्र के मैकी गांव के रहने वाले मोहम्मद अफसर से हुआ था. उसकी बेटी की 20 मई 2021 को मौत हो गई थी.

BREAKING: मध्यप्रदेश के 2 व्यापारियों के 4 ठिकानों पर जीएसटी का छापा, लॉकडाउन की आशंका पर कारोबारियों ने भिड़ाया था तिकड़म दिमाग

पिता ने आरोप लगाया है कि बेटी के ससुराल वालों ने गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर सामान्य मौत बताकर उसे दफना दिया गया. शिकायत के बाद पुलिस ने 9 महीने के बाद शव को कब्र से निकलवाया है, उसे परीक्षण के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!