Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ की सुपर सक्सेस के बाद इसके सीक्वल का धमाकेदार आगाज हो चुका है. 8 साल के लंबे इंतजार के बाद लड़कियों का मर्डर करने वाला विलेन एक बार फिर लौट रहा है. फैंस की खुशी को ध्यान रखते हुए मेकर्स ने फिल्म Ek Villain Returns का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. मूवी के लुक पोस्टर्स की तरह इसका ट्रेलर भी आपके होश उड़ाने वाला है.

सिजलिंग लुक पोस्टर्स हुए वायरल

बता दें कि Ek Villain Returns की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी हैं. दिशा और तारा फिल्म में ग्लैमरस का तड़का लगाकर टेम्प्रेचर हाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. वहीं जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर भी अपने किलर और इंटेंस लुक से फीमेल फैंस का दिल धड़का रहे हैं. फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है. मूवी के लुक पोस्टर्स काफी सिजलिंग थे. अर्जुन कपूर जहां तारा सुतारिया के साथ इंटेंस रोमांटिक मूड में दिखे, वहीं जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी किलर लगे.

इसे भी पढ़ें – जुलाई में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 1,200 करोड़ रुपए की 13 नई परियोजनाओं की देंगे सौगात…

क्या है कहानी?

8 साल बाद फिर से एक विलेन की कहानी शुरू हो गई है. वो लौट गया है और मौत का तांडव शुरू हो चुका है. वो दिल टूटे आशिकों का मसीहा बनना चाहता है. जान लेना इस विलेन की बीमारी है. जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी की जोड़ी बनी है. वहीं अर्जुन-तारा सुतारिया की जोड़ी बनी है. ट्रेलर में कौन हीरो कौन विलेन ये बता पाना मुश्किल है.

इसे भी पढ़ें – श्री जगन्नाथ रथयात्रा 2022 : नेत्रोत्सव के बाद भगवान जगन्नाथ ने नवयौवन रूप में दिए दर्शन, कल रथ पर सवार होकर भक्तों के बीच जाएंगे महाप्रभु …

सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है ट्रेलर, आपको समझ नहीं आता चारों स्टार्स में से कौन विलेन है. तारा और दिशा कभी विलेन लगती हैं तो कभी अर्जुन-जॉन. कुल मिलाकर मूवी का ट्रेलर लोगों को बांधे रखने में कामयाब हुआ है. अब फिल्म कितनी दमदार होती है ये इसकी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा. फैंस को वैसे ये ट्रेलर पसंद आ रहा है.

Ek Villain Returns में हीरो और हीरोइन की नहीं बल्कि विलेन की कहानी दिखाई गई है. एक विलेन रिटर्न्स की कहानी पूरी तरह से नई है. स्टारकास्ट भी अलग है. एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. मूवी में रितेश का निगेटिव रोल था, जिसे काफी पसंद किया गया था. एक विलेन ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के पार कलेक्शन किया था. देखना होगा इस हिट फिल्म का सीक्वल क्या धमाल मचाता है. फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.