सोशल मीडिया में विराट-अनुष्का बुरी तरह हुए ट्रोल, जानिए ट्विटर पर ‘#अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल’ क्यों कर रहा ट्रेंड ?

नई दिल्ली। दीपावली के दिन से ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया में यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आज दूसरे दिन भी ट्विटर पर #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल टॉप ट्रेंड कर रहा है. इस ट्रेड के जरिए लोग अनुष्का-विराट के खिलाफ एक के बाद एक कई ट्वीट कर रहे हैं. इस ट्रेंड पर अब तक कई हजार रिट्वीट्स हो चुके हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ट्विटर यह टॉप ट्रेंड क्यों कर रहा है.

दरअसल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने 14 नवंबर दिवाली के अवसर पर देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने अपने ट्विटर पर एक छोटी वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों से एन्वॉयरमेंट को ध्यान में रखते हुए दिवाली मनाने की अपील की थी. सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह संदेश पसंद नहीं आया. विराट के साथ-साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. इसलिए ट्विटर पर #अनुष्का_अपना_कुत्ता_संभाल ट्रेंड होने लगा. हालांक अभी तक इस बार दोनों की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

इसे भी पढ़ें- दीपावली की रात 6 साल की बच्ची की निर्मम हत्या, क्षत-विक्षत मिला शव, शरीर के कई अंदरूनी अंग भी गायब 

सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि विराट कोहली जैसे लोग हिन्दू त्योहारों पर ही ज्ञान बांटते हैं कि क्या करना है ? क्या नहीं करना है ? जबकि ये लोग मुस्लिमों के त्यौहार पर खामोश रहते हैं. विराट कोहली जैसे लोग बकरीद पर कभी यह नहीं कहते कि बेजुबान जानवरों को मत काटो ?

इसे भी पढ़ें- नहीं रहे बंगाली सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सौमित्र चटर्जी, पूरे राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार… 

एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि विराट 10 दिन पहले तुमने अपना जन्मदिन पटाखे चलाकर मनाया था, तब वे ऑक्सीजन छोड़ रहे थे. जब दिवाली आई तो वही पटाखे प्रदूषण करने लगे. बकरीद, न्यू ईयर, क्रिसमस पर ये घटिया वीडियो क्यों नहीं बनाते ?

इसे भी पढ़ें- नीतीश कुमार सातवीं बार बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री, कल हो सकता है शपथ ग्रहण

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।