सीएमओ को कचरा गिफ्ट करने वाले कांग्रेस पार्षद व कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

सीएमओ को कचरा गिफ्ट करने वाले कांग्रेस पार्षद व कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज

प्रदीप गुप्ता. कवर्धा. सीएमओ को कचरा गिफ्ट करने वाले कांग्रेस पार्षद और कार्यकर्ताओं के खिलाफ आज एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. विगत कल मंगलवार को वार्ड नंबर-5 के कांग्रेस पार्षद और कार्यकर्ताओं ने कचरा गिफ्ट कर दिया था.

वार्ड वासियों की लगातार शिकायत थी कि यहाँ सफाई नहीं हो रही है, ऐसे में वार्ड पार्षद और कुछ कार्यकर्ताओं ने कचरा इकठ्ठा किया और सीएमओ को ले जाकर भेंट कर दिए थे. आज सीएमओ ने शासकीय कार्य में बाधा डालने और बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए सिटी कोतवाली थाना में एफआरआर दर्ज करवाया है.

जानकारी के अनुसार नगरपालिका अंतर्गत वार्ड नंबर 5 आदर्श नगर के वट वृक्ष के चारो ओर कचरे का ढेर लग हुआ था वट सावित्री के चलते बड़ी संख्या में मजिलाएँ पूजा करने पहुची,लेकिन चारो ओर गंदगी देखकर महिलाएं नाराज हुई और पार्षद को खरी खोटी सुनाने लगी,पार्षद द्वारा सफाई दो दिन पहले ही सफाई कर्मचारियों व जिम्मेदार सफाई कराने कोई ध्यान नही दिया गया. इससे नाराज पार्षद बिलाल खान ,विकास केशरी व अन्य वार्डवासियों ने कचरे की सफाई की.

कचरे को डिब्बे में भरकर पार्षद अपने साथी के साथ नगर पालिका पहुचकर cmo सुनील अग्रहरि को गिफ्ट कर दिया. cmo कचरे का गिफ्ट देखकर दंग रह गए सफाई को लेकर पार्षद और cmo के भी काफी बाह भी हुई. वार्ड नंबर 5 के पार्षद उनके साथी से cmo बहुत नाराज हुए और आज कवर्धा सिटी कोतवाली पहुचकर पार्षद बिलाल खान ,अकास केशरी एवं अन्य के विरुद्ध मामले की जानकारी थाना में दी और fir करने की शिकायत की वही इस मामले में विकाश केशरी ने कहा कि कवर्धा cmo के द्वारा थाना में हमारे विरुद्ध शिकायत की है जिससे हमारे आत्म सम्मान को ठेस पहुचा है कल हम लोग कवर्धा cmo सुनील अग्रहरि के खिलाफ शिकायत करेंगे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।