BREAKING- घर की बाड़ी के कुएं में तैरती मिली छात्रा की लाश, इलाके में मचा हड़कंप…

दिनेश द्विवेदी, कोरिया। जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र के ग्राम डोढ़की में एक किशोरी का शव कुएं में तैरता हुआ मिला है. मृतका 10 वीं कक्षा की छात्रा थी. घर के बाड़ी में स्थित कुएं में सुबह लड़की की लाश तैरती हुई मिली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद केल्हारी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं. और उन्होंने मृतका के शव को कुएं से बाहर निकाल है शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

फिलहाल अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि किशोरी की मौत कैसे हुई. मृतका किशोरी का नाम अंजलि बता जा रहा है.  जो स्कूल से फढ़कर अपने घर आई थी. तब कुछ समय बाद से लड़की घर वालों को नहीं दिखाई दी.  परिजनों ने आसपास लड़की की तलाश की. लेकिन उसकी कहीं कोई जानकारी नहीं मिल पाई. इस बीच आज शुक्रवार की सुबह उसके परिजन कुएं के पास पानी निकालने गए हुए थे तभी उन्होंने देखा कि अंजलि का शव कुएं में तैर रहा है . परिजनों द्वारा तत्काल घटना की जानकारी पुलसि को दी.

थाना प्रभारी बीआर कुर्रे ने कहा कि मृतका  के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी उसके बाद ही मृत्यु के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।