क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, लॉकडाउन में अब इन कुछ चुनिंदा रोमांचक पुराने मैच का घर बैठे ले सकेंगे मजा

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस के खिलाफ भारत फाइट कर रहा है, भारत में 21 दिन का लॉक डाउन चल रहा है, और इस दौरान जब देश की जनता ने सोशल मीडिया के माध्यम से रामायण दिखाने की मांग की तो भारत सरकार ने दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण फिर से शुरू कर दिया, इतना ही नहीं बच्चों के लिए शक्तिमान सीरियल भी शुरू हो गया, कई पुराने सीरियल को अब दूरदर्शन पर दिखाया जा रहा है, और रामायण ने तो टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स पहले हफ्ते में ही तोड़ दिए, वजह रही रामायण को इस खाली समय में लोग अपने अपने घरों में सपरिवार देख रहे हैं। और अच्छा खासा पसंद भी कर रहे हैं।

और अब बीसीसीआई ने भी भारत सरकार के साथ एक करार किया है, जिसमें क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है भले ही इन दिनों दुनियाभर में स्पोर्ट्स के आयोजन बंद हैं।

लेकिन इंडियन क्रिकेट लवर्स को अब घर में इस खाली समय में पुराने रोमांचक मुकाबलों के हाइलाइट्स देखने को मिलेंगे।

दरअसल बीसीसीआी ने भारत सरकार के साथ एक करार किया है, जिसमें डीडी स्पोर्ट्स पर कुछ रोमांचक मैचेस के प्रसारण किए जाएंगे, इसमें ज्यादातर मैच टीम इंडिया के ही हैं, जो 2000 के दशक के आसपास के हैं, बीसीसीआई  ने सोमवार को इस बात का ऐलान किया है, कि 2000 दशक के क्रिकेट का आनंद अब घर पर उठाइए, डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर इसका प्रसारण है, बोर्ड और सरकार ने मिलकर आपके लिए हाईलाइट्स दिखाने का फैसला किया है। इस दौरान डीडी स्पोर्ट्स पर 7 से 14 अप्रैल तक टोटल 20 मैच की हाईलाइट्स प्रसारित की जाएगी।

इन मैचेस के हाईलाइट्स होंगे प्रसारित

भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच साल 2003 की ट्राई सीरीज, साउथ अफ्रीका का भारत दौरा साल 2000 में, ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा साल 2001 में, वेस्टइंडीज का भारत दौरा साल 2002 में, ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा साल 2001 में, और साल 2005 के श्रीलंका के भारत दौरे के कुछ रोमांचक मैच की हाईलाइट्स डीडी स्पोर्ट्स पर 7 से 14 अप्रैल तक प्रसारित होंगे। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।