सरकारी शराब दुकान का मैनेजर और गार्ड ही निकला शराब तस्कर

 

कवर्धा. अवैध रूप से शराब की तस्करी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में खास बात य​ह है कि ये शराब तस्कर कोई और नहीं है ​बल्कि सरकारी शराब की दुकान में काम करने वाला मैनेजर और गार्ड है. पुलिस इन दोनों आरोपियों के पास से अग्रेजी शराब और बीयर की बोतल भी बरामद की है.

Advertisement
Patakha ban Ad

अवैध शराब की बिक्री रोकने और कोचियों पर नकेल कसने के लिए राज्य सरकार ने खुद ही शराब बेचने का निर्णय लिया है और अब सरकार की देखरेख में प्रदेश भर में शराब की बिक्री की जा रही है. इसके लिए सरकार की और से सरकारी शराब की दुकाने खोली गई है.लेकिन अब इन्हीं शराब की दुकान में काम करने वाले कर्मचारी खुद ही शराब की तस्कारी में जुट गये है.

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad

ऐसा ही एक मामला कवर्धा में तब देखने को मिला. जब यहां पुलिस ने दो लोगों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया. जब उनसे सख्ती से पूछताछ की गई. तो उसमे से एक आरोपी निखिल यादव ने पंडरिया स्थित शराब दुकान में मनैजर के पद पर और दूसरा आरोपी दुर्गेष श्रीवास ने इसी दुकान में गार्ड के पद काम करने की बात कही.

पुलिस का कहना है कि बीती रात दोनों आरोपी बाईक से कुकदूर अवैध शराब को खापाने के लिए ले जा रहा थें. तभी मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने इन दोनों बाईक सवार को रोकर तलाशी ली. तो उनके पास से दो बैग में 46 पौवा अंग्रेजी शराब और 11 बीयर बाटल की बोतल निकली. पूछताछ के दौरान दोनों ने सरकारी शराब की दुकान में काम करना बताया. जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisement
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।