खबर का असर : बढ़ते अपराधों को लेकर गृहमंत्री हुए सख्त, कमजोर पुलिसिंग पर जताई नाराजगी, सभी रेंज के IG, SP के साथ IG गुप्तवार्ता की लेंगे बैठक

रायपुर। राजधानी रायपुर में लगातार बढ़ रहे अपराधों के मामले में लल्लूराम डॉट कॉम की खबर पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने संज्ञान लिया है। गृहमंत्री लगातर हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर सख्त हो गए हैं, उन्होंने कमजोर पुलिसिंग पर नाराजगी जताई है। लिहाजा गृहमंत्री पुलिस के आलाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है।

गृहमंत्री रविवार 22 नवंबर को सभी रेंज आईजी, आईजी गुप्त वार्ता और सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों की वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक लेंगे। सुबह 11 बजे से लेकर 12 बजे तक यह बैठक होगी। माना जा रहा है कि बढ़ रहे अपराधों को लेकर गृहमंत्री बैठक में सख्त रुख अख्तियार कर सकते हैं और अधिकारियों को उनकी नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है।

आपको बता दें राजधानी रायपुर सहित प्रदेश में चाकूबाजी, हत्या, लूट की वारदातों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। जिसे लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे थे। लल्लूराम डॉट कॉम ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी।

डीजीपी साहब क्या ये है राजधानी में आपकी पुलिसिंग, कहीं हत्या.. कहीं लूट.. कहीं चाकूबाजी, फिर एक वारदात

 

देख रहे हैं गृहमंत्री जी…. राजधानी रायपुर में 24 घंटे में दो हत्या, एक संदिग्ध मौत ! क्या फेल हो रही है स्मार्ट पुलिसिंग ?

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।