टीम इंडिया के स्पीड स्टार जसप्रीत बुमराह ने शेयर की है ये खास तस्वीर, जानिए इसके पीछे की वजह

स्पोर्ट्स डेस्क – टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी इन दिनों सुर्खियों में है क्योंकि भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी अटैक इन दिनों गजब की गेंदबाजी कर रही है। भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी अटैक ने अभी हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपना जलवा बिखेरा, ईशांत, उमेश और  मोहम्मद शमी की तिकड़ी ने तो कमाल ही कर दिया, जबकि जसप्रीत बुमराह अभी टीम से बाहर चल रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह अभी  चोटिल हैं जिसके चलते वो टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अभी हाल ही में बुमराह ने अपने सोशल मीडिया मे  एक तस्वीर शेयर की है, साथ ही एक खास कैप्शन भी लिखा है जिसे लेकर वो सुर्खियों में हैं। जसप्रीत बुमराह इन दिनों एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी के प्रयास में हैं, अभी हाल ही में सोशल मीडिया ट्वीटर पर जसप्रीत बुमराह ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अभ्यास सेशन के बाद टूटे हुए स्टंप के साथ एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही फोटो के साथ जसप्रीत बुमराह ने कैप्शन में लिखा है समाप्ति, सत्र और स्टंप की।

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाजों में से एक हैं, बुमराह को अभी स्ट्रेस फ्रैक्चर की समस्या है, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले साल न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले वो फिट हो जाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।