whatsapp

चैम्पियन्स लीग फुटबॉल: इंटर मिलान ने बार्सिलोना को हराया, नापोली, बायर्न म्यूनिख ने भी दर्ज की बड़ी जीत

स्पोर्ट्स डेस्क. इंटर मिलान के खिलाफ बड़े खिलाड़ियों से सजी बार्सीलोना की टीम कमाल नहीं कर सकी और चैम्पियन्स लीग फुटबॉल मुकाबले में मंगलवार को उसे 0-1 से हार का सामना करना पड़ा. बायर्न म्यूनिख और नापोली ने भी टूर्नामेंट के ग्रुप चरण में जीत दर्ज की. इन बड़े टीमों के बीच क्लब ब्रुग ने लगातार तीसरी जीत हासिल कर आश्चर्यचकित किया. मध्यांतर से पहले हाकान चालहनोगु के गोल से इंटर मिलान, बार्सीलोना को उनके घरेलू मैदान पर 1-0 से हराकर ग्रुप-सी में दूसरा क्वालीफाइंग स्थान पक्का करने के करीब पहुंच गया.

बायर्न म्यूनिख ने अपने जीत का रिकॉर्ड किया बेतहर
ग्रुप-सी में तालिका में शीर्ष पर काबिज बायर्न म्यूनिख ने विक्टोरिया प्लजेन को 5-0 से शिकस्त देकर अपनी स्थिति और मजबूत की. बायर्न ने इसके साथ ही प्रतियोगिता के ग्रुप चरण में लगातार 31 मैचों तक अपराजेय रहने के अपने रिकॉर्ड को और बेहतर किया.

पेनल्टी किक से चूके एंटोइने ग्रीजमैन
नेपोली ने एजेक्स में 6-1 की जीत से प्रभावित किया, जबकि बेल्जियम की घरेलू चैम्पियन क्लब ब्रुग ने एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ अपने मैदान पर 2-0 की प्रभावशाली जीत दर्ज की. इस मैच में एटलेटिको के दिग्गज खिलाड़ी एंटोइने ग्रीजमैन पेनल्टी किक से चूक गए. लिवरपूल ने रेंजर्स को 2-0 से हराकर अपनी दूसरी जीत हासिल की, जबकि पोर्टो ने बायर्न लेवरकुसेन को इस अंतर से हराकर अपनी पहली जीत हासिल की. इंडोनेशिया में स्टेडियम त्रासदी के पीड़ितों की याद में सभी मैचों से पहले मौन रखा गया था.

Related Articles

Back to top button