whatsapp

UP में इनकम टैक्स की ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई; शहद, ज्वेलर्स और हार्डवेयर कारोबारियों के ठिकानों पर पड़ा छापा

उत्तर प्रदेश में सुबह-सुबह आयकर विभाग की टीम ने सहारनपुर जिले में कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई की है. IT की कार्रवाई से जिले में हड़कंप मच गया है. यहां शहर के कई फेमस शहद कारोबारी, हार्डवेयर व्यापारी, ज्वैलर, प्रॉपर्टी डीलरों के घर, ऑफिस और गोदामों में रेड की है.

दरअसल, गुरुवार की सुबह 5 बजे गाजियाबाद से आई आयकर विभाग की टीम ने सहारनपुर में 5 जगहों पर छापेमार कार्रवाई की. यहां IT की टीम ने शहद व्यापारी भाइयों राजेश, मुकेश और संजय मेहता के यहां छापेमार कार्रवाई की है. इस रेड में करोड़ों रुपए टैक्स चोरी पकड़ी जा सकती है. इधर शहर के हार्डवेयर कारोबारी मुकेश भाटिया के घर भी IT टीम पहुंची. जहां सुबह से ही उनके आवास और कार्यालय में IT टीम के लोग जमे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: जिलाध्यक्ष ने भरी महफिल में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को ही थमाया इस्तीफा, बृजलाल खाबरी बोले- पार्टी तो डूब ही रही है और क्या डुबाएंगे?

जानकारी के मुताबिक आय़कर की टीम सुबह 5 बजे करीब 10 से 15 गाड़ियों में सहारनपुर पहुंची. जहां सीधे कारोबारियों के ठिकानों पर पहुंच गई. लोकल पुलिस भी सुरक्षा के लिए उनके साथ मौजूद है. IT टीम ने शहर व्यापारी के लक्ष्मीनगर में स्थित घर, मिशन कंपाउंड के घर और नौ गजा पीर पर इनकी फैक्ट्री पर भी छापा मारा है.

इसे भी पढ़ें: इनकम टैक्स में फर्जी नौकरी स्कैम का मामला, विभाग ने अब तक किसी अफसर पर नहीं लिया एक्शन

टीम ने शहद व्यापारी के सीए संजय धींगरा को सुबह ही उठा लिया. सारे दस्तावेज खंगाले है. वहीं दूसरी तरफ एक टीम शहर के सबसे बड़े चार्टर्ड अकाउंटेंट के घर पर दस्तावेज खंगाल रही है. जहां के घर से छापेमारी की शुरुआत हुई थी.

इसे भी पढ़ें: UP नगर निकाय चुनाव के लिए सिंबल जारी, 18 मान्यता प्राप्त दलों के मिला चुनाव चिन्ह, जानें किसे क्या मिला निशान

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button