HBD Kiara Advani : कबीर सिंह ने दिलाई थी पहचान, अब शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आएंगी नजर

मुंबई. 31 जुलाई को बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपना 29वां बर्थडे मना रही हैं. कियारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शूटिंग में बिजी हैं और इस रोमांटिक ट्रैक को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से पहले दोनों के अफेयर को लेकर बातें हो चुकी हैं.

वहीं, अब इस बीच एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को बर्थडे पर स्पेशल विश भेजा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कियारा के साथ शेरशाह की एक बीटीएस फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा लिखा कि ‘हैप्पी बर्थडे Ki (Kiara) शेरशाह का सफर तुम्हारे साथ अतुलनीय रहा…इस फिल्म से बहुत सी यादें जुड़ी हैं…हमेशा खुश रहो…ढेर सारा प्यार’. पर्दे पर सिद्धार्थ और कियारा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फ्रेश और शानदार लग रही है. वहीं रियलिटी में भी दोनों के रिलेशनश‍िप की काफी खबरें आ चुकी है.

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस 15 के पहले फाइनल कंटेस्टेंट का नाम आया सामने, बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर हैं कंटेस्टेंट …

बता दें कि पिछले दिनों मालदीव वेकेशन से कियारा और सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरों ने रिलेशनश‍िप की खबरों को खुब तूल दिया था. दरअसल, कियारा और सिद्धार्थ ने मालदीव वेकेशन से अपनी अलग-अलग फोटोज शेयर की थी, लेक‍िन इनमें उनका लोकेशन एक ही था, जिसे देख यूजर्स ने वेकेशन पर उनके साथ होने का अंदाजा लगा लिया था. वेकेशन पर निकलने से पहले दोनों को एयरपोर्ट पर भी एक साथ स्पॉट किया गया था. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है.

पहली बार ऑन-स्क्रीन नजर आएंगे दोनों

बात करें फिल्म की तो शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम बत्रा का दमदार रोल निभाया है. कियारा उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी. दोनों को शेरशाह में पहली बार स्क्रीन साझा करते देखा जा सकता है. यह वॉर बायोग्राफी विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी है और इसे धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. शेरशाह के अलावा कियारा पैन इंड‍िया फिल्म ‘RC 15’ में भी नजर आने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें- सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को खास अंदाज में किया विश, शेयर किया क्यूट बॉन्डिंग का वीडियो …

बात करें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट की तो कियारा ने साल 2014 में हिंदी फ़िल्म फ़गली से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 2016 में आई हिंदी बायोपिक एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, और फिर 2018 में तेलुगु ड्रामा भारत अने नेनु में नजर आईं थी.

कियारा बाद में नेटफ्लिक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में दिखाई दी. फिल्म में कियारा आडवाणी की एक्टिंग को दर्शकों ने जमकर सराहा. 2019 में कबीर सिंह में कियारा ने अपनी एक्टिंग से सभी को दिवाना बना लिया था.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।