ये है कंगना रनौत का नया मेकअप… बनना चाहती है जयललिता जैसी

मुंबई. बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपनी फिल्‍मों के लगभग हर किरदार के लिए शिद्दत से मेहनत करती हैं. चाहे उस किरदार को महसूस करने के लिए काम हो या फिर लुक्‍स पर, कंगना (kangana Ranaut)  मेहनत से कभी पीछे नहीं हटतीं. इन दिनों वह दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ (Thalaivi)की तैयारी में जमकर जुट गई हैं और इस तैयारी की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर भी सामने आई है. दरअसल इस फिल्‍म में जयललिता (Jaylalita) जैसा दिखने के लिए कंगना को प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद लेनी है और इसी लुक टेस्‍ट के‍ लिए वह दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थीं.

एक बार जो ठान लिया वो करके ही दम लिया, वो किसी से डरतीं नहीं क्योंकि उसे किसी की बंदिशें पसंद नहीं. जी हां, ऐसा ही है कुछ पहाड़ों की रानी कंगना रनौत का मिजाज. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब अपनी पर आ जाएं तो अच्छे-अच्छों को भी अपने निशाने से चूकने नहीं देती तभी तो अपनी जिद से आज बॉलीवुड के दिल पर राज करती हैं. जैसा की हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत इन दिनों दिवंगत नेता जयललिता की बायोपिक थलाइवी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत ने पहले तो भरतनाट्यम और तमिल सीखी लेकिन अब कंगना, जयललिता की तरह दिखने के लिए लॉस एंजिल्स में है अपना लुक टेस्ट करवा रही हैं. उनका यह लुक टेस्ट हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जैसन कॉलिन्स (Jason Collins) के स्टूडियों में चल रहा है. इस लुक के लिए कंगना ने दो दिन पहले ही मुंबई से लॉस एंजेलिस के लिए उड़ान भरी थी. हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जैसन कोलिंस ने इससे पहले हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वेल और ब्लेड रनर 2049 जैसी फिल्मों में अभिनेताओं को शानदार लुक दिया था.

प्रोस्थेटिक ग्लू से तैयार हो रहा कंगना का ये अवतार: इन तस्वीरों में कंगना पूरी तरह कवर दिखाई दे रही हैं. यह प्रोस्थेटिक ग्लू है जिसे कंगना के चेहरे और बाॅडी पर लगाया जा रहा है. जाहिर है कि इस मास्क के सूखने तक कंगना को काफी लम्बी सिटिंग देनी पड़ी होगी.

फिल्म में कंगना के चार लुक में होंगी: फिल्म में जयललिता के जीवन के अलग-अलग किरदारों को दिखाया जाएगा. एक अभिनेत्री से लेकर तमिलनाडु की सीएम बनने तक की कहानी. इसमें सबसे ज्यादा इंटरेस्टिंग उनका लास्ट फेज होगा, जिसके लिए कंगना के चेहरे पर एक्स्ट्रा प्रोस्थेटिक की जरूरत पड़ेगी, क्योंकि दोनों के चेहरे का आकार अलग है.

ट्रेंडिंग खबरें

  1. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी को क्यों आया गुस्सा…
  2. पति संग नहीं मनाई सुहागरात… 4 दिन बाद नई दुल्हन इसके साथ हुई फरार
  3. आज तक की ये न्यूज एंकर जमकर हो रही ट्रोल… शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के बारे में बोली ये चौकाने वाली बात…

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।