कनिका कपूर कोविड-19 की पांचवी बार जांच, सामने आई चौकाने वाली बात

लखनऊ. बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोनावायरस संक्रमण की जांच में लगातार पांचवी बार संक्रमित पाई गई हैं. हर 48 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के सैंपल टेस्ट किए जाते हैं. कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती हैं.

 संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने कहा कि कोविड-19 के लिए पांचवीं बार जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी गायिक की हालत स्थिर है और फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है.

Oh My God! पिछले 24 घंटे में मिले कोरोना के इतने सौ नए मरीज…

बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में जांच के बाद वायरस की पुष्टि होने पर लखनऊ से लेकर दिल्ली तक खलबली मच गई थी. संपर्क में आए कई मंत्री, अफसर खुद ही घरों में क्वांरटाइन हो गए. हालात में 31 मार्च तक लॉकडाउन जैसी स्थिति घोषित कर दी गई है.

रायपुर न बन जाए ‘कचरापुर’… जहां-जहां मिले कोरोना के मरीज वहां सफाई व्यवस्था पूरी तरह ठप

दरअसल, कनिका कपूर लंदन गई थीं, वह 11 मार्च को लखनऊ लौटी थीं, विदेश से आने के बावजूद सरकार की तय एडवाइजरी को दरकिनार कर दिया. वह करीब 10 दिन तक होम क्वारंटाइन का पालन के बजाए शहर में पार्टियां करती रहीं. इसमें कई राज्यों के सांसद, विधायक, मंत्री, अफसर समेत समेत हाई प्रोफाइल लोग जुटे थे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।