जानिए IPL के स्थगित होने के बाद खिलाड़ी कैसे जाएंगे अपने घर, अब आगे क्या-क्या होगा ?

स्पोर्ट्स डेस्क- आखिरकार कोरोना वायरस आईपीएल के बायोबबल को भी भेदने में कामयाब रहा है. कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित भी हो गए. जिसके बाद बीसीसीआई ने बड़ा और कड़ा फैसला लेते हुए तत्काल प्रभाव से मंगलवार को आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया.

Close Button

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटीव पाए जाने के बाद बीसीसीआई ने ये फैसला लिया. हालांकि इससे पहले केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर और सीएसके टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस के क्लीनर की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: भारत में मिला कोरोना का नया वैरिएंट ‘AP स्ट्रेन’, 15 गुना ज्यादा संक्रामक, 3-4 दिन में ही कर रहा बीमार

आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद अब हर कोई सोच रहा है कि आखिर अब आगे क्या होगा. बता दें कि सभी भारतीय खिलाड़ी अगले चार दिनों तक बायो बबल में बने रहेंगे. निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही खिलाड़ियों को वापस घर जाने की अनुमति मिल पाएगी. सभी खिलाड़ियों से सख्ती से नियम का पालन करने के लिए कहा गया है.

इसे भी पढ़ें- अमेरिका करेगा छत्तीसगढ़ की मदद: ‘मेयो क्लीनिक’ डॉक्टर्स से करेगी कंसल्टेंसी, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने दी जानकारी

इसके अलावा सभी विदेशी खिलाड़ियों को 15 मई तक देश से बाहर भेज दिया जाएगा. उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तब तक सभी को क्वारंटीन रखा जाएगा.

इसे भी पढ़ें- BREAKING: छत्तीसगढ़ के 7 जिलों में बढ़ाया गया लॉकडाउन, रायपुर 17 मई और कांकेर 16 मई तक लॉक, जानें क्या खुलेगा क्या रहेगा बंद ?

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।