‘कोरोना से जंग, जन भागीदारी के संग’ अभियान की बिलासपुर में शुरुआत, महापौर यादव और समाजसेवी बोलर ने किया मास्क और सैनिटाइटर का वितरण…

बिलासपुर। कोरोना के खिलाफ चल रही जंग के बीच लल्लूराम डॉट कॉम के ‘कोरोना से जंग, जन भागीदारी के संग’ अभियान की बिलासपुर में शुरुआत हुई. कोरोना से आम आदमी को बचाने लल्लूराम डॉट कॉम की मुहिम में जुड़कर महापौर राम शरण यादव और समाजसेवी नरेंद्र बोलर ने मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया.

महापौर रामशरण यादव कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घर से कार्यालय का संचालन कर रहे हैं. महापौर ने घर-कार्यालय में आने वाले लोगों को मास्क और सैनिटाइजर का वितरण करते हुए लल्लूराम डॉट कॉम के अभियान की सराहना की. उन्होंने कहा कि हम इस अभियान के साथ है. आगे भी मदद करेंगे. कल इस अभियान के तहत गरीब बस्ती में सूखा राशन बांटा जाएगा.

महापौर रामशरण यादव घर-कार्यालय से मास्क और सैनिटाइजर का वितरण करते हुए.

समाजसेवी बोलर ने किया मास्क वितरण

वहीं ‘कोरोना से जंग, जनभागीदारी के संग’ अभियान के तहत मुख्यमंत्री द्वारा नियुक्त स्मार्ट सिटी के संयोजक समाजसेवी नरेंद्र बोलर ने मजदूरों को कोरोना से बचाव की समझाइश देते हुए मास्क का वितरण किया. उन्होंने लालूराम डॉट कॉम के अभियान को लोगो के लिए हितकारी बताते हुए कहा कि ये अच्छा अभियान है. इसमें लोगों की मदद करनी चाहिए. हम सब इस अभियान के साथ है.

बच्ची को मास्क प्रदान करते समाजसेवी नरेंद्र बोलर.

कलेक्टर ने की अभियान की भूरी-भूरी प्रशंसा

कलेक्टर सारांश सारांश मित्तर ने लल्लूराम डॉट कॉम द्वारा कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाये जाने की दिल खोलकर तारीफ करते हुए कहा यह पहला न्यूज पोर्टल है, जिसने आगे आ कर लोगों की मदद करने की पेशकश की है. इसके लिए बहुत बहुत-बधाई. इस काम मदद के लिए सीएमएचओ प्रमोद महाजन को मैं नोडल नियुक्त करता हूं, इसके अलावा मैं भी शामिल रहूंगा.

सीएचएमओ ने लोगों को समझाने की बताई जरूरत

वहीं बिलासपुर सीएचएमओ प्रमोद महाजन ने लल्लूराम के अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इस अभियान के जरिए लोगों को समझाएं की कोरोना से घबराए नहीं, टेस्ट के लिए भीड़ न लाएं. अगर आप ये लोगों समझा पाने में मदद करें तो बड़ी मदद होगी. इसके अलावा सैनिटाइजर और मास्क के अलावा क्वारेंटाइन सेंटर में लोगों को खाना खिलाने में मदद करें.

कैसे जुड़ें लल्लूराम डॉट की इस मुहिम में

याद रहे जो भी करें,  वो पूरी तरह से कोविड के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए करें. इसमें ज़रा सी चूक औरों को मुसीबत में डाल  सकती है. अगर आप सामान  देना चाहते हैं जो जिले के कलेक्टर या सीएमएचओ को दे सकते हैं. अगर आप पैसे से मदद करना चाहते हैं तो मुख्यमंत्री राहत कोष में कर सकते हैं. अगर आपको लगता है कि आप सीधे मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसे नहीं डाल सकते तो चेक द्वारा स्थानीय कलेक्टर, एसडीएम या तहसीलदार से संपर्क कर सकते हैं.

CM RELIEF FUND

 A/C No. 301988179

 SBIN0004286

अगर दान के लिए जिला कलेक्टर या सीएमएचओ के दफ्तर से संपर्क कर सकते हैं. आप अपने दान को सही जगह पहुंचाने के आप लल्लूराम डॉट कॉम के हेल्पलाइन नंबर 

  • 9109121403
  • 9109121413

पर फोन या व्हाट्सअप कर सकते हैं.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।