पंजाब: घोड़ागाड़ी पर सवार होकर कचहरी पहुंचे वकील, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन

वकीलों ने केंद्र और पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

लुधियाना। तेल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ शहर के एक वकील ने अनोखा प्रदर्शन किया है. वकील अपने साथियों के साथ घोड़ा गाड़ी पर सवार होकर कचहरी पहुंचे और केंद्र और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. दरअसल पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में पेट्रोल 100 रुपए के पार है. लुधियाना में आज पेट्रोल की कीमत 106.14 प्रति लीटर है. इस वजह से महंगाई काफी बढ़ गई है, जिससे लोगों का घर चलाना मुश्किल हो गया है. लोगों में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों को लेकर भारी आक्रोश है.

जालंधर में शराब के नशे में डॉक्टर कर रहा था इलाज, इंजेक्शन लगाने के बाद 16 साल के नाबालिग की मौत

 

लुधियाना के वकील नरिंदर आदिया अपने साथी वकीलों के साथ घोड़ागाड़ी पर सवार होकर कोर्ट पहुंचे. इन्होंने कचहरी के पास ही एक पेट्रोल पंप पर खड़े होकर नाराजगी जाहिर करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इन सभी के हाथ में तख्तियां थीं, जिस पर सरकार के खिलाफ नारे लिखे हुए थे. नरिंदर आदिया और उसके साथी घोड़ा गाड़ी पर कचहरी पहुंचे और वहां भी नारेबाजी की, उनका साथ अन्य वकीलों ने भी दिया.

बारिश से पानी-पानी हुआ एयरपोर्ट: फ्लाइट पकड़ने यात्रियों को करनी पड़ी ट्रैक्टर की सवारी, VIDEO सोशल मीडिया पर VIRAL

 

वकील नरिंदर आदिया ने कहा कि वे हमेशा से लोगों की समस्याओं को उठाते आए हैं. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार उछाल देखने को मिल रहा है. आज पेट्रोल की कीमत 106. 14 रुपए और डीजल के रेट 96.13 रुपए है. यह रेट पिछले 10 दिन से लगातार बढ़ रहे हैं. पेट्रोल पंप एसोसिएशन के अध्यक्ष सुखजिंदर सिंह और सचिव राजीव मित्तल के अनुसार पेट्रोल की कीमतों में पिछले दस दिन से लगातार कभी 10 पैसे तो कभी 20 पैसे की वृद्धि हो रही है.

Domestic Flights to Operate at Full Capacity from October 18

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।