Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

किसी का भी वक्त हमेशा एक जैसे नहीं रहता, वक्त वक्त के साथ बदल जाता है…कुछ ऐसी कहावतें महाराष्ट्र की राजनीति में सच होते दिखाई दे रही है. अभिनेत्री कंगना रनौत का वह वीडियो देखिए जो उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बनाई थी…

बता दे कि ये वीडियों 2020 का है जब कंगना रनौत के मुंबई स्थित घर पर BMC ने बुलडोजर चलाया था. तभी कंगना ने अपनी भड़ास निकालते हुए उद्धव सरकार के खिलाफ खरी खोटी बोली थी.

इधर महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार के दौरान सांसद नवनीत राणा हनुमान चालीसा विवाद के बाद जेल गई थीं. राणा दंपत्ति 13 दिन तक जेल में रहीं थीं. इसके बाद उन्होंने फिर हनुमान चालीसा का पाठ किया और सीएम ठाकरे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी. कहा था कि ठाकरे उद्धव ठाकरे की उल्टी गिनती शुरु..

बता दे कि नवनीत राणा और कंगना रनौत की ये बातें लोग सोशल मीडिया में खूब वायरल कर रहे है. लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है… किसी ने कहा उद्धव ठाकरे को नारी श्राप लगा है तो किसी ने कहा कंगना की भविष्यवाणी सच हो गई.

कंगना ने वीडियो में कहा था ‘आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा’, बता दे कि महाराष्ट्र में शिवसेना का अस्तित्व खतरें में दिखाई पड़ रहा है. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं.

Also Read – सियासी भंवर में उद्धव सरकारः शिंदे की बगावत पड़ी भारी, CM की कुर्सी जाना तय ! सत्ता बचाने के लिए शिवसेना के पास केवल 2 विकल्प…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक