सीवान में हुए बम ब्लास्ट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस…

सीवान. बिहार के सीवान जिले में रविवार को देसी बम फटने से एक बच्चे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर घटना के आरोपी सागिर साईं को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद से ही सागिर की तलाश में कई थानों की पुलिस छापेमारी कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने सागिर के परिवार की 3 महिलाओं को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. वहीं, गिरफ्तारी के बाद अब आरोपी सागिर से पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसका अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

इस घटना में 28 वर्षीय विनोद मांझी और उनके बेटे सत्यम मांझी (2 साल) के साथ आरोपी सागिर साईं के भी घायल होने की खबर सामने आई है. जिसके चलते किसी गुप्त स्थान पर उसका इलाज चल रहा था. घटना के बाद विनोद मांझी और उनके बेटे सत्यम मांझी को सीवान के सदर अस्पताल ले जाया गया है, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया, उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें-  एक महीने में 3 अलग-अलग जिलों में धमाका, टेरर मॉड्यूल के एक्टिव होने के संकेत…

वहीं, घटना को लेकर पीड़ित विनोद का कहना है कि ‘मैं अपने बेटे के साथ पास के बाजार से बिस्कुट का एक पैकेट खरीदने गया था. लौटते समय, सागिर नाम के एक साथी ग्रामीण ने मुझे एक सूती बैग दिया और उसे घर ले जाने के लिए कहा. कुछ दूर जाने के बाद उसमें विस्फोट हो गया.’

इसे भी पढ़ें- Happy Birthday Amrish Puri : विलेन के किरदार से फेमस हुए थे मोगैम्बो, 450 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

बता दें कि यह घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के जुडकान गांव में सुबह करीब 11 बजे हुई. सीवान एसपी अभिनव कुमार ने इसकी पुष्टि की है. वहीं, बिहार में पिछले एक महीने में इस तरह की यह तीसरी घटना है. इससे पहले बांका, अररिया और दरभंगा जिले में विस्फोट हो चुके हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।