समाजवादी पार्टी ने आज सभी विधायकों को तलब किया लखनऊ, 10 बजे होगी महत्वपूर्ण मीटिंग

दिल्ली। उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने आज दस बजे सभी विधायकों को लखनऊ तलब किया है। पार्टी मुख्यालय पर सभी विधायकों से शामिल होने को कहा गया है।

दरअसल,  उत्तर प्रदेश विधान परिषद की 12 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं। इन चुनाव की तैयारियों में समाजवादी पार्टी जुटी हुई है। इसी चुनाव के मद्देनजर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के सभी विधायकों को लखनऊ तलब किया है। उन्होंने सभी विधायकों को 13 और 14 जनवरी को लखनऊ में रहने के भी निर्देश दिए हैं। ये संदेश सभी विधायकों को जारी कर दिया गया है।

 

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने इसको लेकर विधायकों को पत्र जारी किया है। पत्र के मुताबिक, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सभी पार्टी विधायकों को लखनऊ बुलाया है। विधायको को 13 और 14 जनवरी को लखनऊ में रहने के निर्देश दिए हैं। पत्र में कहा गया है कि 13 जनवरी 2021 को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बातचीत के लिए सुबह 10 बजे पार्टी कार्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग लखनऊ में पहुंचना है। सभी की उपस्थिति आवश्यक है। कृपया समय पर पहुंचें।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।