Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Mumbai Indians vs Delhi Capitals: IPL का 69वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया। 160 रनों का पीछा करते हुए मुंबई ने यह लक्ष्य 19.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

मुंबई के लिए इस मैच में जीत के हीरो टिम डेविड रहे, जिन्होंने महज 11 गेंदों में 34 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में चार छक्के और दो चौके लगाए। उनके अलावा ईशान किशन ने 48 और ब्रेविस ने 37 रन का योगदान दिया। वहीं, अंत में रमनदीप सिंह ने 6 गेंदों में 13 रन बनाकर इस मैच में मुंबई को जीत दिला दी। इस मैच में मिली हार के बाद दिल्ली की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. जबकि बैंगलोर ने प्लेऑफ में जगह बना ली है.

मुंबई जीता

160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम के कप्तान रोहित शर्मा बुरी तरह संघर्ष करते नजर आए। उन्होंने 13 गेंदों में 2 रन की पारी खेली. उन्हें एनरिक नॉर्टजे ने अपना शिकार बनाया था। उनके आउट होने के बाद ईशान किशन और ब्रेविस ने पारी की कमान संभाली।

इस दौरान दोनों ने 51 रन की साझेदारी की। हालांकि ईशान किशन एक बार फिर यह बड़ी पारी नहीं खेल सके और 48 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद ब्रेविस भी ज्यादा देर तक पिच पर नहीं टिक सके और 37 रन बनाकर शार्दुल ठाकुर के शिकार हो गए.

उनके आउट होने के बाद टिम डेविड और तिलक वर्मा ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। दोनों ने 50 रन की साझेदारी की। इस दौरान टिम डेविड काफी आक्रामक नजर आ रहे थे। उन्होंने महज 11 गेंदों में 34 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में चार छक्के और दो चौके लगाए।

शार्दुल ठाकुर ने उन्हें अपना शिकार बनाया था। उनके आउट होने के बाद तिलक वर्मा और रमनदीप सिंह ने टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया. हालांकि इस दौरान तिलक वर्मा 21 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद रमनदीप ने टीम को कोई और झटका नहीं लगने दिया और 5 गेंद शेष रहते टीम को जीत दिला दी.

दिल्ली ने बनाया सम्मानजनक स्कोर

वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के 69वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रोवमैन पॉवेल (43) और कप्तान ऋषभ पंत (39) की 44 गेंदों में 75 रनों की शानदार साझेदारी से मुंबई इंडियंस को 160 रनों का लक्ष्य दिया. दिल्ली ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए। वहीं, रमनदीप सिंह ने दो, जबकि डैनियन सैम्स और मयंक ने एक-एक विकेट लिया।