whatsapp

ब्रम्हानंद केस में ‘फोन’ और ‘कौन’ की एंट्री: मंत्री अमरजीत का सनसनीखेज खुलासा, बोले- नेताम को बचाने BJP के बड़े नेता ने पूर्व CM को किया था कॉल, जानिए ‘विभीषण’ पर क्या बोले रमन सिंह ?

रायपुर। छत्तीसगढ़ की सियासत में इन दिनों खूब जुबानी जंग चल रही है. बीजेपी प्रत्याशी पर रेप केस के आरोप पर राजनीति गरमाई हुई है. हर दिन नए-नए बयानबाजी कांग्रेस और बीजेपी में जारी है. इसी बीच अब मंत्री अमरजीत भगत ने सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने इस मामले में फोन और कौन की सियासी राग छेड़ दी है.

मंत्री ब्रह्मानंद मामले में मंत्री अमरजीत भगत ने खुलासा किया है. भाजपा के विभीषण कौन के सवाल पर जवाब है. उन्होंने कहा कि 2019 में झारखंड में भाजपा की सरकार थी. छत्तीसगढ़ के बड़े भाजपा नेता ने रघुवर दास को फोन किया था.

क्या बोले रमन सिंह ?
इतना ही नहीं मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ के बड़े भाजपा नेता ने ब्रह्मानंद नेताम को बचाने का पूर्व सीएम से आग्रह किया था. भाजपा नेताओं को ढूंढना चाहिए, उनकी पार्टी में विभीषण कौन है.

विभीषण खोजने की जरूरत नहीं- रमन सिंह
वहीं मंत्री अमरजीत भगत के विभीषण वाले बयान पर डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है. रमन सिंह ने कहा कि अब उनको विभीषण खोजने की जरूरत नहीं है. खुद को इस बात का अहसास होना चाहिए कि पार्टी में क्या चल रहा है. उनकी पार्टी की आंतरिक स्थिति दुनिया जानती है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button