नगरीय प्रशासन मंत्री डहरिया ने यहां 30.50 करोड़ रूपए के निर्माण विकास कार्यों का किया लोकार्पण-भूमिपूजन

रायपुर। नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने आज महासमुंद जिले के सरायपाली में करीब 30 करोड़ 50 लाख रूपए के विभिन्न निर्माण विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया. इन कार्यों में जल आवर्धन, मंगल भवन, सामुदायिक भवन, तालाब सौन्दर्यीकरण, सीसी रोड और गौठान निर्माण सहित अन्य कार्य शामिल है.

मंत्री डॉ. डहरिया ने सरायपाली पहुंचने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और विभिन्न समाज के प्रमुख लोगों ने आत्मीय स्वागत किया. डॉ. डहरिया ने सरायपाली में जल आवर्धन योजना लागत 27 करोड़ रूपए, विभिन्न वार्डों में सीसी रोड, बाउण्ड्रीवाल, नाली निर्माण के करीब 1 करोड़ 43 लाख रूपए और सामुदायिक भवन लागत 20 लाख रूपए, तालाब सौन्दर्यीकरण एक करोड़ 24 लाख रूपए और पौनी-पसारी बाजार निर्माण के लिए 56 लाख रूपए के कार्यों का भूमिपूजन किया.

BJP के ‘गुंडा’ पार्षद पर FIR: स्कूली बच्चों को पीटना मनोज वर्मा को पड़ा भारी, कांग्रेसियों के विरोध के बाद दर्ज हुआ मुकदमा 

इसी तरह से डॉ. डहरिया ने नरवा, गरूवा, घुरवा और बाड़ी योजना के तहत 19 लाख रूपए, सर्व समाज मंगल भवन 1 करोड़ 50 लाख और 50 लाख रूपए की लागत से बनने वाले रैन बसेरा का उद्घाटन किया. उन्होंने क्षेत्रिय महिला स्व-सहायता समूह की हितग्राहियों को चेक प्रदान भी किए. इस अवसर पर बसना विधायक देवेन्द्र बहादुर सिंह, महासमुंद जिला पंचायत की अध्यक्ष उषा पटेल, उपाध्यक्ष नगर पंचायत शकुंतला पटेल सहित पंचायतों के प्रतिनिधि और ग्रामीणजन मौजूद थे.

छत्तीसगढ़: दशहरा त्योहार में कर रहे हैं पुतला दहन, तो जरूर पढ़ लें जिला प्रशासन की ये गाइडलाइन 

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।