Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम के साथ दुर्व्यवहार की घटना की सूचना मिली है. जो इस समय यूरोप के दौरे पर है. हालांकि, AIFF ने कर्मचारियों के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन अस्थाई रूप से व्यक्ति को निलंबित कर दिया और आगे की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें – जुलाई में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 1,200 करोड़ रुपए की 13 नई परियोजनाओं की देंगे सौगात…

AIFF ने एक विज्ञप्ति में कहा कि “यूरोप के दौरे पर वर्तमान में अंडर-17 महिला टीम में दुर्व्यवहार की एक घटना की सूचना मिली है. AIFF अनुशासनहीनता पर एक शून्य-सहिष्णुता नीति का पालन करता है. प्रारंभिक कार्रवाई के रूप में फेडरेशन ने आगे की जांच लंबित व्यक्ति को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है.”

AIFF ने संबंधित व्यक्ति को टीम के साथ सभी संपर्क बंद करने, तुरंत भारत लौटने और उसके आने पर आगे की जांच के लिए शारीरिक रूप से उपस्थित रहने के लिए कहा है. स्टाफ इटली के दौरे पर टीम के साथ था, लेकिन बुधवार को जब टीम नॉर्वे में उतरी तो टीम की तस्वीरों में नहीं देखा जा सकता था.

इसे भी पढ़ें – श्री जगन्नाथ रथयात्रा 2022 : नेत्रोत्सव के बाद भगवान जगन्नाथ ने नवयौवन रूप में दिए दर्शन, कल रथ पर सवार होकर भक्तों के बीच जाएंगे महाप्रभु …

बता दें कि युवा भारतीय खिलाड़ियों ने 22 से 26 जून तक इटली में 6वें टोरनेओ महिला फुटबॉल टूर्नामेंट में भाग लिया. जहां उन्हें इटली और चिली जैसे श्रेष्ठ विरोधियों के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद अब टीम 1 जुलाई से 7 जुलाई तक नॉर्वे में ओपन नॉर्डिक टूर्नामेंट डब्ल्यूयू-16 की तैयारी कर रहे हैं. AIFF की विज्ञप्ति के अनुसार, यह पहली बार होगा जब भारत की टीम नॉर्डिक टूर्नामेंट में भाग लेगी.