whatsapp

MP CRIME: छतरपुर में दिनदहाड़े सराफा व्यापारी से 7 लाख की लूट, रायसेन में कट्टे की नोक पर लूट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

रणधीर परमार, छतरपुर/ अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्यप्रदेश में लूट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला छतरपुर जिले (Chhatarpur) से सामने आया है। जहां सराफा व्यापारी से दिनदहाड़े 7 लाख रुपये लूट कर भाग खड़े हुए। इस घटना को बाइक से आए 2 लुटेरों ने अंजाम दिया है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई। इधर रायसेन जिले (Raisen) में ड्राइवरों से कट्टे की नोट पर हुई लूट (robbery) के मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार (arrest) किया गया है।

दिनदहाड़े व्यापारी से 7 लाख की लूट

छतरपुर जिले में दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया है। जहां सोना-चांदी के व्यापारी रघुबर प्रसाद सोनी के 7 लाख रुपये लेकर लुटेरे भाग गए। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

MP में कोहरा बना काल: विदिशा में बस और बाइक की टक्कर में एक की मौत, अशोकनगर में डंपर और स्लीपर बस की आपस में भिड़ंत, चालक ने तोड़ा दम

जानकारी के मुताबिक रघुबर प्रसाद सोनी ने दोपहर 2 बजे सेंट्रल बैंक (central bank) से 7 लाख रुपये निकाले थे। करीब 2.30 बजे बाइक सवार 2 लुटेरे आए और रघुबर प्रसाद की बाइक से पैसे निकालकर भाग गए। पीड़ित का घर जिला अस्पताल परिसर के पास है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की शिकायत पीड़िता ने थाने में की है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

कट्टे की नोक पर ड्राइवरों के साथ हुई लूट का खुलासा

रायसेन जिले के गौहरगंज (Gouharganj) में 22 जनवरी की रात ट्रक चालक से हुई लूट के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त सिल्वर रंग की कार क्र MP04EB 9356, क्लीनर और ड्राइवर के लूटे गये दो कीमती मोबाइल (Mobile), पर्स, काले रंग का बैग, गाड़ी के कागजात की फोटो कॉपी और ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

VIDEO: थाना प्रभारी ने दिखाया जादू, कटी रस्सी को हाथ की सफाई से जोड़ा, परंपरागत मेले में गीत गाकर बांधा समा

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों के विरुद्ध गौहरगंज में पूर्व में भी छेड़छाड़, लड़ाई झगड़े सहित अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध है। ओबेदुल्लागंज (Obaidullaganj) के SDOP मलकीत सिंह ने बताया कि मामले में वकील पिता वहीद खान उम्र 32 साल निवासी ग्राम खरगोन थाना बरेली जिला रायसेन और सिराजउद्दीन पिता सैयद सम्सउद्दीन उम्र 37 साल निवासी बाड़ी को गिरफ्तार किया है।

इस मामले में थाना प्रभारी आरके चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। टीम ने सफलता प्राप्त करते हुए मुखबिर सूचना पर हरियाली ढावा बीलखेड़ी हाइवे रोड के पास से घटना के शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button