whatsapp

बड़ी खबर: भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल के दौरान SI को कार ने मारी टक्कर, घायल एसआई भूपेंद्र सिंह ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

मनीष मारू,आगर मालवा। मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बुधवार को भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल के दौरान एक कार ने एसआई भूपेंद्र सिंह गुर्जर को जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमें एसआई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बुधवार सुबह आगर मालवा जिले के सोयतकला में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पुलिस रिहर्सल कर रही थी। तभी सड़क पर एक कार चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए रिहर्सल में जुटे सोयत थाने में पदस्थ एसआई भूपेंद्र सिंह गुर्जर को टक्कर मार दी। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे, उसे आगर के निजी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में इंदौर के लिए रेफर किया गया था।

MP के IPS के लिए अच्छी खबरः विभागीय पदोन्नति समिति की कल होगी बैठक, 31 आईपीएस अफसरों की पदोन्नति पर होगा निर्णय

एसपी राकेश कुमार ने बताया कि उपचार के दौरान रात करीब 1.30 बजे डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसआई भूपेंद्र सिंह गुर्जर का पार्थिव शरीर भिंड जिले में पैतृक गांव मेगांव के पास ले जाया गया है, जहां आज अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दुष्कर्म और हत्या के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर: पूर्व शिक्षक ने नशीला पदार्थ खिलाकर नाबालिग छात्र को उतारा था मौत के घाट, कुएं में अर्धनग्न मिली थी लाश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button