whatsapp

MP में BJP के सर्वे पर सियासत: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बोले- विधायक, मंत्री और सांसद को जनता भगा देगी, 18 साल की सत्ता के बाद हितग्राहियों के घर जाना हास्यास्पद

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद, मंत्री और विधायक लोगों के बीच जाएंगे तो जनता उन्हें भगा देगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 18 साल की सत्ता के बाद भी हितग्राहियों के पास जाना पड़े तो ये हास्यास्पद की बात है।

कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि एक तरफ किसानों को पैसे डाले जाते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बैंक (Bank) कर्जे (loan) के नाम पर काट लेती हैं। कर्ज के नाम पर पैसे काटना ये नियम के विरुद्ध है। किसान चुनाव (Election) की तारीखों का इंतजार कर रहा है। प्रदेश की जनता राशन, मेडिकल घोटाला और महंगाई इन सबसे त्रस्त है, इसलिए तय कर चुकी है कि अब सरकार बदलना हैं।

MP मिशन 2023ः बीजेपी की बैठक के अंदर की खबर, विधायक, मंत्री और सांसद करेंगे सर्वे, सभी दिग्गजों को दिया जाएगा टारगेट, 52% युवा वोटर पर पार्टी का फोकस

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 18 साल से बीजेपी की सरकार है, हितग्राहियों को लाभ नहीं मिला इसलिए घर-घर जाना पड़ रहा है। बीजेपी के मंत्री और सांसद जनता के बीच जाएंगे तो उन्हें जनता भगा देगी।

दरअसल, मंगलवार को हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक (BJP working committee meeting) में विधायक, मंत्री, सांसद और पदाधिकारियों को हितग्राहियों के घर पहुंचकर सर्वे (survey) करने की बात कही गई है। सर्वे में हितग्राहियों से पूछेंगे कि- फायदा मिल रहा है या नहीं? फायदा नहीं मिलने पर तुरंत भरपाई करेंगे। इसी तरह विकास यात्रा (Vikas yatra) के नाम पर भी सर्वे किया जाएगा। सभी दिग्गजों को टारगेट (target) दिया जाएगा। इसे लेकर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

MP पहुंचे CG के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल: कहा- पूरा बस्तर जल रहा है, विदेशी धन से किया जा रहा धर्मांतरण, धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कही ये बात

मुरलीधर राव ने सच को स्वीकारा-कांग्रेस

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा (KK Mishra) ने कहा कि प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (Muralidhar Rao) ने एक बार फिर सच कहा है। कांग्रेस (Congress) के आरोपों को मुरलीधर राव ने सच साबित किया है। 18 साल में बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सिर्फ कमाया है, इसलिए वहीं हितग्राही है। मुरलीधर राव का धन्यवाद जिन्होंने सच को स्वीकर किया। बता दें कि मुरलीधर राव ने नेताओं को सबसे बड़ा लाभार्थी कहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आपको काफी कुछ दिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button