whatsapp

निकाय चुनाव: फर्जी वोटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यहां प्रशासन की लापरवाही से मतदान नहीं कर पाई महिला

शरद पाठक, छिंदवाड़ा/ हरदा। मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण के तहत 11 नगर निगमों में वोटिंग हुई। छिंदवाड़ा भी आज ही वोटिंग हुई। जहां फर्जी मतदान की कोशिश करते एक व्यक्ति पकड़ा गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा के वार्ड क्रमांक 12 में फर्जी वोटर पकड़ाया है। मतदान केंद्र प्रभारी ने तुरंत कुंडीपुरा थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ग्वालियर में कांग्रेस विधायक पर FIR: इंदौर में बीजेपी-कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़े, भोपाल में बीजेपी नेता की गाड़ी पर हमला, निर्दलीय प्रत्याशी पर मारपीट का आरोप

वोटर लिस्ट से नाम गायब

कपिल शर्मा। हरदा के वार्ड नंबर 16 में रहने वाली ममता पुजारी प्रशासन की लापरवाही से वोट नहीं डाल पाई। वह वोट डालने के लिए दिनभर इस केंद्र से उस केंद्र भटकती रही है, लेकिन किसी भी मतदान केंद्र में उसका नाम नहीं मिला।

ममता पुजारी का कहना है कि कई वर्षों से वह नगर पालिका, विधानसभा के चुनाव में मतदान केंद्र क्रमांक 30 आकर वोट डालती थी। लेकिन इस बार उनकी पर्ची भी नहीं आई और ना ही मतदान केंद्र पर उपस्थित मतदानकर्मियों के पास मौजूद मतदाता सूची में नाम मिला। ममता के परिवार से उनके पति जय पुजारी व उनके जेठ ने भी इसी मतदान केंद्र क्रमांक 30 पर आकर मतदान किया।

हत्या या आत्महत्या: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शरीर पर मिले चोट के निशान, ढाई साल का बेटा और 6 माह की बेटी मां की मौत से अनजान

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button