Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रेणु अग्रवाल,धार। मध्यप्रदेश के धार जिले के बदनावर के कोद गांव में मां ने 3 मासूम बच्चों को चूहा मार दवाई पिला दी. इसके बाद मां ने खुद भी दवाई पी ली. आनन-फानन में चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 2 बच्चों की मौत हो गई. जबकि मां और एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है. महिला का उसके पति के साथ फोन पर बातचीत करते समय किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद उसने आत्मघाती कदम उठाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक ग्राम कोद में एक मां ने अपने 3 मासूम बच्चों को पानी में चूहामार दवाई मिलाकर पिला दी. इसके बाद स्वयं ने भी पीकर जान देने की कोशिश की. कुछ देर बाद तबीयत बिगड़ने लगी. बच्चों को उल्टियां होने लगी और रोने लगे. तब पड़ोस में रहने वाले परिजनों को इसकी जानकारी लगी. जिसके बाद वो एंबुलेंस से चारों को इलाज के लिए बदनावर अस्पताल ले गए.

MP पंचायत चुनाव LIVE: वोटिंग करने मतदाताओं की लगी लंबी कतार, सुबह 9 बजे तक 13% मतदान, लापरवाह प्रधानाध्यापक और शराब पीकर पहुंचा शिक्षक निलंबित

महिला का नाम ममताबाई (40 वर्ष) निवासी नई आबादी कोद है. जबकि नाबालिग बच्चों में सेतु (8 वर्ष), परी (7 वर्ष) और कुणाल (3 वर्ष) शामिल है. सभी को सिविल अस्पताल बदनावर लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद रतलाम रेफर किया गया. जहां कल रात दो बच्चे परी और कुणाल की मौत हो गई. वही रतलाम से इंदौर रेफर किए गए महिला और एक बच्चे को एमवाय में भर्ती किया गया. जहां दोनों की हालात नाजुक बनी हुई है.

धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि कल एक महिला ने अपने 3 बच्चों को जहरीला पदार्थ पिलाकर खुद भी पी लिया था. जिससे 2 बच्चों की मौत हो गई है. वही महिला और एक बच्चे को इंदौर के एम वाय में भर्ती किया गया है, जहां इलाज जारी है.

MP BREAKING: मां ने 3 बच्चों को दिया चूहा मार दवा, फिर खुद भी पी लिया, चारों अस्पताल में कराए गए भर्ती

बताया जा रहा है कि महिला का उसके पति से मोबाइल फोन पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. उसी विवाद के बाद महिला ने खुद और अपने बच्चों को जूहा मार दवा घोलकर पिला दी. बच्चों की दादी प्रेमबाई ने बताया कि उसका बेटा संतोष बाहर नौकरी कर रहा है. बच्चे और बहू पास में ही अलग मकान में रहते हैं. उनकी एक लड़की वेदिका उस समय वहां नहीं थी, इसलिए वो दवा नहीं पीने से बच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus