Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हेमंत शर्मा, इंदौर। ‘बुली बाई’ एप के बाद ‘सुल्ली डील्स’ ऐप बनाने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार हुआ है. आरोपी ओंकारेश्वर ठाकुर को दिल्ली पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है. मुस्लिम समुदाय की महिलाओं को निशाना बनाते हुए हजारों महिलाओं की तस्वीरों को उनकी बिना मंजूरी के ऐप पर अपलोड की गई थी. 

बुली बाई ऐप बनाने वाले नीरज बिश्नोई को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ओंकारेश्वर ने SULLI DEAL ऐप बनाया था. ओंकारेश्वर BCA का स्टूडेंट्स है. वह इंदौर के एक बडे़ संस्थान से बीसीए किया है और शहर के न्यूयार्क सिटी टाउनशिप का निवासी है. इसका खुलासा ‘BULLI BAI’ ऐप केस में आरोपी नीरज से पूछताछ के बाद हुआ है. इस मामले में जुलाई 2021 में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी.

अभिनंदन स्टाइल में मूछ रखने का मिला इनाम! मूछ नहीं कटवाना आरक्षक को पड़ा भारी, अनुशासनहीनता के चलते निलंबित

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने बुली बाई ऐप को बनाने वाले आरोपी नीरज विश्नोई को गिरफ्तार किया था. इस ऐप के माध्यम से भी मुस्लिम महिलाओं को टारगेट किया जाता था. उनकी फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लेकर एप में एपलोड कर दी गई थीं. पुलिस ने बताया कि सुल्ली डील्स भी बुली बाई एप की तरह ही है.

बुली बाई ऐप मामला: MP से 20 वर्षीय छात्र गिरफ्तार, कॉलेज से किया गया रेस्टीकेट, मुस्लिम महिलाओं से जुड़ा है पूरा केस

‘बेटे को फंसाया गया’

इधर, आरोपी ओंकारेश्वर के पिता ने कहा कि मेरा बेटा आईटी एक्सपर्ट है. बेटे को फंसाया गया है. 2 लोग सिविल ड्रेस में गिरफ्तार करने आए थे. गिरफ्तारी के समय मैं घर पर मौजूद नहीं था. उन्होंने दावा किया है ओंकारेश्वर किसी भी अवैध गतिविधि में लिप्त नहीं है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: