सांसद सुनील सोनी पहुंचे रेलवे स्टेशन, DRM श्याम सुंदर गुप्ता रहे नदारद

शिवम मिश्रा. रायपुर. सांसद सुनील सोनी शुक्रवार को रायपुर रेलवे स्टेशन में 1 जून से शुरू होने वाली ट्रेनों और श्रमिक स्पेशल ट्रेन के संचालन के दौरान की गई तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे. लेकिन सांसद के दौरे के दौरान रायपुर रेल मंडल के सबसे प्रमुख अफसर यानी रायपुर रेल मंडल के डीआरएम श्याम सुंदर गुप्ता इस दौरान नदारद दिखे.

सांसद सुनील सोनी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि रेलवे स्टेशन में जल्द ही ट्रेनें प्रारंभ हो रही है. इसे देखते हुए रेलवे प्रशासन ने एक अच्छी व्यवस्था की है, यहां पर लगभग 1,000 कुर्सियां यात्रियों के बैठने के लिए रखी गई है. इसके अलावा स्क्रीनिंग की पूरी व्यवस्था की गई है, जिससे कोई भी यात्री बगैर चेकिंग के बाहर ना जाएं. सांसद सोनी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से सावधानी के अंतर्गत रेलवे भी खुद को भागीदार बना रहा है यह अच्छी बात है, श्री सोनी ने कहा कि रेलवे के अधिकारियों से मैंने आग्रह किया है कि कोशिश करेंगे कि सारी ट्रेनें एक नंबर प्लेटफार्म पर उतरे जिससे प्लेटफार्म में सीधे कुर्सी पर बैठकर अपना टेस्टिंग कराए और निकलते जाए और सस्पेक्टेड लोगों को सीधे एंबुलेंस में रखा जाए.

डीआरएम श्याम सुंदर गुप्ता से जब ये जानने की कोशिश की गई कि सांसद के दौरे के दौरान वो क्यों नदारद रहे, तो उन्होंने कहा कि वे दफ्तर में है और रेलवे स्टेशन में दो सीनियर अफसर मौजूद थे और उनकी फोन पर बात हो गई है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।