MP: सड़कों के हाल अब भी बदहाल, सीएम शिवराज की नाराजगी के बाद भी नहीं सुधरे हालात

सदफ हामिद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोगों को खराब सड़कों से जूझना पड़ रहा है. बारिश के चलते सड़कों के हाल बेहाल हैं. सड़कों पर कीचड़ और बड़े बड़े गढ्ढे हो गए हैं. जब बारिश नहीं होती तो सड़कों पर जमी धूल लोगों के लिए बड़ी परेशानी बन जाती है. सीएम शिवराज सिंह की नाराजगी के बाद भी खराब सड़कों की हालत नहीं सुधरी. इसी बीच नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि 1 अक्टूबर से सड़कों की रिपेयरिंग का काम शुरु होगा.

इसे भी पढ़ेः एक बार फिर राजधानी हुई शर्मसार, 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि सीएम शिवराज ने खराब सड़कों को लेकर अधिकारियों को फटकार भी लगाई थी, लेकिन सीएम को नाराजगी जाहिर किए 1 महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है. बावजूद इसके सड़कों की हालत जस की तस बनी हुई है.

इसे भी पढ़ेः BREAKING: शिवराज कैबिनेट की बैठक संपन्न, कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मिली मंजूरी

फिलहाल निगम प्रशासन की तरफ से कहा जा रहा है कि 1 अक्टूबर से सड़कों की रिपेयरिंग का काम शुरु किया जाएगा. नगर निगम की भोपाल में करीब 250 से ज्यादा सड़कें खराब हैं. जिसकी रिपेयरिंग में 70.30 करोड़ रुपए तक का खर्च आएगा. निगम अधिकारियों ने सरकार से भी राशि का अनुदान भी मांगा है.

इसे भी पढ़ेः विवादित बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने राजपूत समाज से मांगी माफी, कांग्रेस बोली- भाजपा नेता का मानसिक संतुलन बिगड़ा

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।