whatsapp

MP: महिला ने अस्पताल के कर्मचारी को चप्पलों से पीटा, छेड़छाड़ करने पर हुई पिटाई, VIDEO वायरल

प्रदीप मालवीय, उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में अस्पताल के कर्मचारी की एक महिला ने पिटाई की है। महिला अस्पताल के कर्मचारी को बुरी तरह चप्पल से पीटती हुई दिखाई दे रही है। उसके साथ एक युवक भी जमकर पिटाई कर रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। बताया जा रहा है कि कर्मचारी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

मामला माधव नगर थाना क्षेत्र (Madhav Nagar) का है। जहां कुछ ही दूरी पर दुर्गा प्लाजा के सामने स्थित एक नर्सिंग होम (Nursing Home) के बाहर महिला द्वारा एक युवक को मारने का वीडियो (Video) सामने आया है। मार खाने वाला व्यक्ति एम चौधरी है, जो निजी अस्पताल का असिस्टेंट बताया जा रहा है। जिसे एक महिला और युवक बात करते-करते अस्पताल के बाहर ही मारने लगते है।

MP में झोलाछाप डॉक्टर ने ली जान! इलाज के लिए गई थी महिला, इंजेक्शन लगाते ही मुंह से निकलने लगा झाग, फिर हो गई मौत…

अस्पताल के गार्ड की ड्यूटी कर रहे शंकर लाल ने बताया कि यह वीडियो रविवार शाम (Sunday) का है। असिस्टेंट से महिला मिलने के लिए पहुंची थी। पहले महिला ने पत्थर फेंके उसके बाद इन दोनों के बीच काफी देर तक विवाद हुआ। विवाद के बाद महिला और उसके साथ आए युवक ने मारपीट कर दी। महिला असिस्टेंट को चप्पल से मारती रही। वहीं मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा उसे बचाया गया। इसके बाद महिला की शिकायत पर माधव नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिक्षा के मंदिर में शराब का मयखाना: नशे में टल्ली होकर स्कूल पहुंचे प्रधान पाठक, चिकन पार्टी के लिए School में पाल रखा है मुर्गा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button