whatsapp

MP की सबसे बड़ी अक्षय पात्र रसोई का होगा शुभारंभ: सतना गौरव दिवस में पहुंचेंगे CM शिवराज, बीजेपी में जारी रहेगा बैठकों का दौर, कमलनाथ जनता को करेंगे संबोधित

अमृतांशी जोशी, भोपाल। आज मध्य प्रदेश की सबसे बड़ी अक्षय पात्र रसोई (Akshay Patra Kitchen) का भोपाल में शुभारंभ होगा. सीएम शिवराज (CM Shivraj) रसोई का शुभारंभ करेंगे. इस रसोई से करीब 50 हज़ार बच्चों को मध्याह्न मिलेगा. 40 किलोमीटर की रेंज में आने वाली सभी स्कूलों में भोजन पहुंचाया जाएगा. अक्षय पात्र फ़ाउंडेशन की तरफ़ से बड़ी रसोई बनायी गई है. PM पोषण अभियान के तहत बड़ी रसोई बनाई गई है. भोपाल में करीब 150 कर्मचारी रोज़ भोजन बनाने में जुटेंगे. स्कूल में कोई भी ना रहे कुपोषित का नारा दिया गया है. रसोई में एक घंटे में 20 हज़ार रोटियां बनेंगी. रोटी, दाल, चावल और सब्ज़ी बनाने का काम कर्मचारी करेंगे.

सतना गौरव दिवस, मुख्यमंत्री होंगे शामिल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आज सतना गौरव दिवस (Satna Gaurav Diwas) के कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम दोपहर 11 बजकर 45 मिनट पर खजुराहो पहुंचेंगे. दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर सतना एयर स्ट्रिप पहुंचेंगे. सतना के बीटीआई मैदान में आयोजित सतना नगर गौरव दिवस के कार्यक्रम में शामिल होंगे. अपने कार्यों के जरिए सतना नगर का गौरव बढ़ाने वालों का सम्मान करेंगे. कई विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे. सतना नगर पालिक निगम का गठन 25 जनवरी 1981 को हुआ था.

अपनी ही सरकार में करप्शन पर अजय जामवाल का सवाल: कार्यसमिति की बैठक में बोले- भय और भूख तो मिटा पर क्या भ्रष्टाचार मिटा ?, नेताओं को दी नसीहत

बीजेपी में आज भी जारी रहेगा बैठकों का दौर

एमपी बीजेपी में आज भी बैठकों (meeting in BJP) का दौर जारी रहेगा. अलग-अलग समितियों की बैठक होगी. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में ही बैठक होगी. बीजेपी प्रदेश संगठन के बड़े नेता बैठक लेंगे. अलग अलग समिति को मज़बूत करने को लेकर चर्चा होगी. सबको टास्क, टास्क के साथ मज़बूत वोट शेयर के टिप्स दिए जाएंगे. 200 दिन में 200 पार का लक्ष्य पूरा करने रणनीति बनेगी. 51% वोट शेयर को लेकर भी चर्चा होगी. रोडमैप तैयार होगा.

MP में फिल्म ‘पठान’ की रिलीज से पहले फाड़े पोस्टर: विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने किया विरोध, कहा- Movie लगी तो करेंगे उग्र प्रदर्शन

बीजेपी के गढ़ पर कांग्रेस की नज़र

पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) आज हरदा जिले के दौरे पर रहेंगे. हरदा जिले के मंडल सेक्टर की बैठक में शामिल होंगे. कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेंगे. आगामी रोडमैप बनाएंगे. जनसभा को भी संबोधित करेंगे. कांग्रेस और कमलनाथ लगातार कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने में जुटी है. सुबह 11:15 मंडलम सेक्टर की बैठक लेंगे. दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

आज प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे कमलनाथ

आज शाम पांच बजे जनता के नाम कमलनाथ (Kamal Nath) का संबोधन होगा. इसे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफ़ॉर्म पर प्रसारण किया जाएगा. कांग्रेस के मीडिया हैंडल ने ट्वीट कर जानकारी दी है. चुनावी साल में प्रदेश की जनता के कमलनाथ का पहला संबोधन होगा.

हम अपने ही कुछ नेताओं के कारण 2018 का चुनाव हारे: कार्यसमिति की बैठक में सीएम शिवराज ने किया बड़ा खुलासा

नवनियुक्त आरक्षकों को टिप्स देंगे सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज नवनियुक्त 6000 पुलिस आरक्षकों को टिप्स देंगे. बेहतर सुरक्षा कर्मी बनने और कठिन हालातों से निपटने की टिप्स देंगे. 27 जनवरी को नेहरू नगर पुलिस लाइन भोपाल में कार्यक्रम आयोजित होगा. पुलिस आरक्षकों के साथ चाय नाश्ता भी करेंगे. प्रदेशभर से नवनियुक्त आरक्षकों को बुलाया गया है. आरक्षकों को नियुक्ति पत्र भी वितरण करेंगे. इससे पहले छह जनवरी को कार्यक्रम होने वाला था. कई आयोजनों के चलते टाल दिया गया था.

राजमाता विजयाराजे सिंधिया की पुण्यतिथि आज

आज राजमाता विजयाराजे सिंधिया की पुण्यतिथि है. अम्मा महाराज की छतरी पर पुष्पांजलि कार्यक्रम होगा. खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया मौजूद रहेंगी. जनप्रतिनिधि और आम लोग राजमाता को पुष्पांजलि देंगे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button