Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. 9 मई को हुए IPL के 56वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को एकतरफा अंदाज में 52 रनों से हरा दिया है. आईपीएल 2022 में 9वीं बार मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा फुट पड़ा है. कप्तान Rohit Sharma ने हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया. तो वहीं, Jasprit Bumrah की तारीफ भी की है.

मैच के बाद कप्तान Rohit Sharma ने कहा कि ‘आज हमने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे मैं निराश हूं. मुझे लगता है कि इस पिच पर यह प्रतिस्पर्धी स्कोर था, लेकिन हमने बल्ले से खराब प्रदर्शन किया. हम यहां (डीवाई पाटिल स्टेडियम) चौथा मैच खेल रहे थे इसलिए हमें पता था कि पिच कैसा बर्ताव कर सकती है. कुछ गेंद काफी तेजी से उछली लेकिन ऐसा होता है. हमें पता है कि तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी, लेकिन आज हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, साझेदारियां नहीं बनाई और हमें आज इसकी कमी खली.’

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

Rohit Sharma ने मैच के बाद कहा कि ‘इस तरह की पिच पर हम किसी भी दिन विरोधी टीम के इस स्कोर को पा लेते. गेंदबाजों ने पारी के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया. बुमराह ने आज विशेष प्रदर्शन किया.’ Jasprit Bumrah ने मैच में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ 10 रन देकर पांच विकेट हासिल किए. उन्होंने मैच में आंद्रे रसेल, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस और सुनील नरेन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. बुमराह के शानदार खेल की वजह से उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड मिला.

इसे भी पढ़ें – पिछले 3 साल से बंद दिल्ली-लखनऊ डबल डेकर एसी ट्रेन आज से शुरू, सप्ताह में चार दिन चलेगी ट्रेन

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 166 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की टीम पैट कमिंस (22 रन पर तीन विकेट), आंद्रे रसेल (22 रन पर दो विकेट) और टिम साउथी (10 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने सलामी बल्लेबाज Ishan Kishan (51) की हाफ सेंचुरी के बावजूद 17.3 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई. किशन के अलावा मुंबई का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. नाइट राइडर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा ने 43-43 रन बनाए.