Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

हर्षराज गुप्ता, खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन में दो नाबालिगों के अपहरण के बाद हत्या (Murder after kidnapping of two minors) करने का मामला सामने आया है। दो बच्चियों के शव शनिवार सुबह गांव के कुएं मिली। इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई। कुएं का मालिक सुबह पूजा करने गया तो देखा किएं में दो लाशें तैर रही है। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पोष्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल भेजवा दिया है। दोनों बच्चियां शुक्रवार से गायब थी। इसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था। दोनों बालिकाओं की मौत संदिग्ध बताई जा रही है। पोष्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस कुछ कहने की बात कह रही है। वहीं परिवार ने हत्या की आशंका जताई है।

VIDEO: पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर चले चाकू, पार्किग कर्मियों ने युवक को मारा चाकू, पति को बचाने आई पत्नी से भी की मारपीट, लोग बने रहे मूकदर्शक

दरअसल पूरा मामला खरगोन जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूरकसरावद थाना क्षेत्र ग्राम किरगांव का है। गांव की दो बच्चियां 5 वर्षीय आस्था पिता मोहन और 4 वर्षीय पंखुड़ी पिता ताराचंद शुक्रवार को एकाएक लापता हो गई थी। काफी खोजने के बाद परिजनों ने थावे में मामला दर्ज कराया था। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था।

शनिवार सुबह कुएं के पास पूजा करने पहुंचा था। तब उसने कुएं में दो बच्चियों के शवों को तैरते हुए धेखा। इसके बाद इसकी जानकारी ग्रामीणों और पुलिस को दी। बच्चियों के शव कुएं में मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। इसके बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर राजस्व और पुलिस गांव पहुंची। दोनों शवों को कुएं निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए कसरावद भेजा। दोनों बच्चियों की मौत से गांव में तनाव है।

हाईकोर्ट की कार्यवाही के वीडियो से छेड़छाड़ कर YouTube पर चलायाः 6 यू-ट्यूब चैनल समेत कई सोशल मीडिया चैनल के संचालकों के खिलाफ FIR दर्ज

मामले की जांच चल रही है

मामले में खरगोन एसपी धर्मवीर सिंह (Khargone SP Dharamveer Singh) ने कहा कि ये दो माइनर गर्ल का मामला है। शुक्रवार को दोनों बच्चियों के मिसिंग का ममला आया था। परिजनों की सूचना पर किडनैपिंग का केस रजिस्टर्ड किया था। पोस्टमार्टम और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इन्वेस्टीगेशन चल रही है। फिलहाल ज्यादा नहीं कहा जा सकता।

MP में चकौड़ा की भाजी ने ली तीन लोगों की जान: मरने वालों में दो बच्चे समेत एक महिला, पांच की हालत गंभीर, पढ़िए पूरी खबर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus