अपनी Savings से PM नरेंद्र मोदी का मंदिर बनवा रहीं मुस्लिम महिलाएं

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर जिले में मुस्लिम (Muslim) महिलाओं का एक समूह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को समर्पित एक मंदिर का निर्माण करा रहा है.

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मुस्लिम महिलाओं का एक समूह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को समर्पित एक मंदिर का निर्माण करा रहा है. समूह का नेतृत्व कर रहीं रुबी गजनी का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है और इसके वे हकदार हैं.

महिला ने कहा कि तीन तलाक (Triple Talak) को प्रतिबंधित कर वह हमारे जीवन में बहुत बड़ा परिवर्तन लेकर आए हैं. साथ ही उन्होंने हमें नि:शुल्क गैस कनेक्शन और नि:शुल्क आवास भी दिया है. इससे ज्यादा और क्या चाहिए? महिला ने आगे कहा कि मोदी को पूरी दुनिया में सम्मानित किया जा रहा है. ऐसे में उन्हें अपनी मातृभूमि पर भी सम्मान मिलना चाहिए. महिलाओं के समूह ने गुरुवार को जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर मंदिर के बारे में उन्हें जानकारी दी.

अपने बचत के पैसों से करा रही हैं मंदिर का निर्माण

ये महिलाएं मंदिर (Temple) का निर्माण अपने बचत के पैसों से करा रही हैं. गजनी ने कहा कि हम एक स्पष्ट संदेश देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों का मुस्लिम महिलाएं पूरा समर्थन करती हैं. किसी के पास उन्हें मुस्लिम विरोधी मानने का कोई कारण नहीं है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।