सिद्धू का विवादित भाषणः धर्म के आधार पर मुसलमानों से वोट की अपील, बोले छक्का मारो और मोदी को बाउंड्री के पार कर दो…

सिद्धू कटिहार संसदीय क्षेत्र के बलरामपुर विधानसभा के बारसोई प्रखंड के उच्च विद्यालय ढ़ठ्ठा के मैदान में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

कटिहार. कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के किशनगंज में विवादित भाषण दिया है. सिद्धू ने धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की है. उन्होंने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की आपील की है. साथ ही कहा कि

छक्का मारो और मोदी को यहां बाउंड्री से पार कर दो. ज्ञात हो कि कटिहार लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर तारिक अनवर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने ये भी कहा कि

‘आज साजिश हो रही है. मैं आप सभी को चेतावनी देने आया हूं. मुस्लिम भाइयों आपकी आबादी 54 प्रतिशत है. आप जितने भी मुसलमान भाई हो, मेरी पगड़ी हो. आप पंजाब में काम करने जाते हैं. आपको इज्जत मिलती है. आपको पंजाब में कोई दिक्कत हो तो मैं वहां का मंत्री हूं. आप मुझे वहां खड़ा पाएंगे.’ सिद्धू यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, ‘आज साजिश हो रही है. आप सभी को चेतावनी देने आया हूं. ये आपको बंट रहे हैं. मुस्लिम भाईयों ओवैसी जैसे लोगों को खड़ा कर आपके वोट को बांट कर ये जीतना चाहते हैं. अगर 54 प्रतिशत एकजुट होकर वोट डाला तो सुलट जाएगा.’

सिद्धू कटिहार संसदीय क्षेत्र के बलरामपुर विधानसभा के बारसोई प्रखंड के उच्च विद्यालय ढ़ठ्ठा के मैदान में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. पूर्व क्रिकेटर सह  मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने वहां भड़काऊ भाषण दिया है. उन्होंने कहा कि आप यहां अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हो. आप अगर एकजुटता दिखाएंगे तो आप के प्रत्याशी  तारीक अनवर को कोई नहीं हरा सकता है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।