निक जोनस ने बताया पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ अपना फ्यूचर प्लान, साथ ही बच्चों को लेकर कही ये बात…

नई दिल्ली. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी. ये स्टार्स जोधपुरमें  हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे. इन दिनों दोनों अपनी शादी के बेहतरीन तरीके से एंजॉय कर रहे हैं. वह अपने फैंस को अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी एक-दूसरे का पूरा सपोर्ट करते हैं. हाल में हुए एक इंटरव्यू में निक ने अपने फ्यूचर से संबंधित कई चीजों का खुलासा किया.

हाल ही में एक इंटरव्यू में निक ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि मैं जो भी करता हूं, चाहे वो भाई के साथ हो या प्रियंका के साथ, हर कुछ फ्यूचर को ध्यान में रखकर करता हूं. निक ने आगे कहा, ‘किसी भी चीज को बनाना जो बाद में एक विरासत बन जाए और एक दिन यही कहानी अपने बच्चों के साथ शेयर करें. यही तो आपकी मैच्योरिटी होती हैं.’

प्रियंका चोपड़ा ने भी हाल में ही एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात का अंदाजा बिल्कुल नहीं था कि वास्तव में उनकी निक से शादी होगी. वह एक बहुत ही अच्छे इंसान है.

26 वर्षीय निक इन दिनों अपनी एनिमेटेड फिल्म अगली डॉल्स के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में केली क्लार्कसन, ब्लेक शेल्टन, और पिटबुल हैं. इसके लिए निक और उनके भाईयों को काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा हैं.’

वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह एक बार फिर फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’  से बॉलीवु़ड में एंट्री करने वाली है. इस फिल्म में फरहान अख्तर भी नजर आएंगे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।