OnePlus ने भारतीय बाजार में उतारा इन खूबियों वाला स्मार्ट Band

दिल्ली। अपने टॉपनॉच टेक्नोलॉजी और स्टाइल के लिए मशहूर कंपनी वन प्लस ने अपने पहले स्मार्टबैंड को भारत में लॉन्च कर दिया है।
वनपल्स ने अपने न्यूली लांच बैंड को OnePlus Band नाम दिया है। इस बैंड को भारतीय बाजार में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और 13 एक्सरसाइज मोड के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें क्रिकेट और योग मोड भी है जो कि खासतौर पर भारतीय यूजर्स के लिए तैयार किए गए हैंं। इसका स्ट्रैप डुअल कलर का है और डिस्प्ले डायनेमिक एमोलेड है। इस बैंड में फिटनेस के लिए ब्लड ऑक्सीजन सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें स्लीप ट्रैकिंग भी है। इस बैंड पर फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन मिलेंगे।
OnePlus Band में कंपनी ने तेरह तरीके के एक्सरसाइज मोड्स दिए हैं। जिनमें योग और क्रिकेट भी शामिल हैं। वॉटर और डस्ट प्रूफ के लिए OnePlus Band को IP68 और 5ATM की रेटिंग मिली है। OnePlus Band की बैटरी लाइफ को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें 100mAh की बैटरी दी गई है। इसकी कीमत 2,499 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री 12 जनवरी से OnePlus.in के साथ OnePlus Store app से होगी।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।