BREAKING : पैसों के लेन-देन पर भाजपा कार्यकर्ता पर पेट्रोल छिड़कर लगाई आग, 24 घंटे में आरोपी को बस्तर से किया गिरफ्तार

शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में भाजपा कार्यकर्ता पर पेट्रोल डालकर जलाने का एक बड़ा मामला सामने आया है. घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को बस्तर से गिरफ्तार किया है. रातभर साइबर सेल की टीम आरोपी को ट्रेस करने में जुटी हुई थी.

बता दें कि राजधानी के नरदहा स्थित प्रॉपर्टी डीलर और भाजपा कार्यकर्ता अभिषेक रॉय पर आरोपी प्रणाम वर्मा उर्फ तूफान ने पेट्रोल डालकर आग लगा दिया था. 30 प्रतिशत झुलसे युवक को आनन-फानन में राजधानी के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले पीवीआर में हंगामा कर रहे तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसमें से एक युवक अभिषेक राय का दोस्त था, जिसे छुड़ाने के लिए वह थाने पहुंचा था, और वहीं उसने तीनों की जमानत कराई थी. इसमें लगे पैसे को लेकर तूफान ने बुधवार रात अभिषेक राय को विधानसभा रोड पर बुलाया था. जहां पर दोनों के बीच पैसे की बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि तूफान ने अभिषेक राय पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया था. मामले में विधानसभा थाना में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया था. फिलहाल, आरोपी को बस्तर के भानपुरी से गिरफ्तार करने के बाद अब रायपुर लाने की तैयारी कर रही है.

Read more : PMGSY Engineer Released By Maoists In Chhattisgarh Bijapur 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।