Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में सामान्य प्रदर्शन करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की जगह को लेकर सवाल उठाए हैं. वहीं, मुंबई में होने वाले अगले मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग भी कर रहे हैं. कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा बेहतर प्रदर्शन न करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे.

न्यूजीलैंड और अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली भारतीय टीम का पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है. इसके बाद तेज गेंदबाज ईशांत को प्लेइंग इलेवन से हटाने और मोहम्मद सिराज को दूसरे टेस्ट के लिए लाने की मांग तेज हो गई. 33 साल के खिलाड़ी ने पहली पारी में 15 ओवर फेंके और बिना कोई विकेट लिए 35 रन दिए, वहीं, दूसरी पारी में वह उंगली की चोट के साथ सात ओवर फेंके, लेकिन फिर उनको कोई विकेट नहीं मिल पाया.

इसे भी पढ़ें – अगर आपको भी अपनी कार में चाहिए बेहतर माइलेज और अच्छी स्पीड, तो इन कारों पर डालें एक नजर … 

वहीं, एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि “आश्चर्य है कि ईशांत शर्मा क्यों खेल रहे हैं? उनका करियर खत्म हो गया, क्योंकि न कोई रिवर्स स्विंग है और न कोई गति रह गई है.” दूसरे यूजर ने लिखा कि “भारतीय टेस्ट टीम में तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा क्या कर रहे हैं, मैं अपने जीवन में भी ‘कुछ नहीं’ कर रहा हूं.”

इसे भी पढ़ें – The Kapil Sharma Show में पहुंचे सलमान खान; देखें Limitless Fun With Salman Bhai Uncensored 

बता दें कि एक अन्य ने लिखा कि “इशांत शर्मा को घरेलू टेस्ट से बाहर करने का समय आ गया है. अभी फिट भी नहीं है.” इस बीच पहले टेस्ट के पांचवें दिन इशांत ने भी सबसे अधिक नो बॉल फेंकने का टेस्ट रिकॉर्ड बनाया है.

">
Share: