Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. लगातार ट्रेनें रद्द होने यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अभी 3 दर्जन से ज्यादा ट्रेनें रद्द हैं. वहीं रायपुर में ट्रेनें निर्धारित समय से तीन से चार घंटा लेट पहुंची रही है. ट्रेनें रद्द होने और लेट होने से यात्री परेशान हैं.

यात्री कन्हैया लाल देवांगन ने बताया कि रायगढ़ जाना है. 2 बजे से ट्रेन का इंतजार कर रहा हूं और अभी छह बजे वाला है. ट्रेन दो घंटा लेट पहुंचा है. चंद्रिका पाल ने कहा कि तिल्दा जाना है. मेरे पति कैंसर पेशेंट हैं. पिछले चार घंटे से ट्रेन का इंतजार कर रही हूं. कई ट्रेनें कैंसिल है तो कुछ लेट है.

ड्यूटी में जाने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबत
ड्यूटी में जाने वाले लोगों की मुसीबत और ज्यादा बढ़ी गई है. न समय पर ड्यूटी पहुंच पा रहे हैं न ड्यूटी से सही समय पर घर जा पा रहे. राहुल गुप्ता ने बताया कि अंबिकापुर जाना है. दो-तीन घंटे से ट्रेन का इंतजार कर रहा हूं. एक तो ट्रेन की संख्या बहुत कम है, उसमें भी लेट चल रही है. जी रमानंदन ने बताया कि कल मुझे विशाखापटनम से रायपुर आना था, लेकिन ट्रेन रद्द हो गई. बस के माध्यम से रायपुर पहुंचा. आज रायपुर से विशाखापट्टनम जाना है पर ट्रेन लेट है. रायगढ़ यात्री कुंती बाई ने कहा जब सुबह रायपुर आई तो भी ट्रेन लेट था, वापस जाने भी ट्रेन का इंतजार करना पड़ रहा है.