लोहा व्यापारी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पैसे के लालच में ड्राईवर ने साथियों के साथ मिलकर की थी हत्या, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार …

अरविन्द मिश्रा, बलौदा बाजार। पलारी थानाक्षेत्र के ग्राम धमनी में कुछ दिन पहले लोहा व्यापारी की हत्या हुई थी. हत्या और लूट के इस मामला पर आज पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस अधीक्षक नीथूकमल ने मामले का खुलासा किया है. पैसे के लालच में मृतक लोहा व्यापारी भुवनेश्वर केसरवानी  के ड्राइवर सहित चार लोगों ने  हत्या के इस मामले को अंजाम दिया था.जिसमें दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है अभी भी दो आरोपी फरार हैं.

फरार आरोपियों की तलाश पुलिस अभी भी कर रही है. मृतक लौहा व्यापारी भुवनेश्वर केसरवानी शिवरीनारायण का रहने वाला था. जिसकी राजधानी रायपुर जाते समय हत्या हुई  थी. जिस गाड़ी में व्यापारी भुवनेश्वर केसरवानी जा रहा था. उसका वाहन चालक मौके से फरार हो गया था. ये घटना पलारी थाना क्षेत्र के धमनी खैरी गांव पास की थी. पुलिस हत्या और लूट के इस मामले की जांच में जुटी हुई थी. इस मामले का खुलासा करते हुए लुट की रकम के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.अब भी दो आरोपी फरार हैं जिनकी तलास जारी है.

 

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।