Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. ‘वन माइक स्टैंड 2’ पर अपने हास्य कौशल से दर्शकों को हंसाने के बाद, रफ्तार ने अब अपना डांस नंबर ‘Ghana Kasuta’ जारी किया है, जिसमें उन्होंने सुरभि ज्योति के साथ अभिनय किया है. ट्रैक को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया, जबकि रफ्तार और सुरभि रिलीज के लिए लाइव थे.

बता दें कि ‘Ghana Kasuta’ का मतलब है पूरी तरह से बहुत बढ़िया. यह एक उत्साही ट्रैक है जो समकालीन हिप हॉप बीट्स और रफ्तार और रश्मीत कौर की आवाज के देसी स्वाद का मिश्रण है.

इसे भी पढ़ें – छोटी सी चुक के कारण गई इस एक्ट्रेस की जान, सेट पर हुआ था भयानक हादसा … 

इस गाने के बारे में बात करते हुए रफ्तार ने कहा, “बीते दो साल ज्यादातर लोगों के लिए काफी कठिन रहे हैं और इस महीने साल के अंत में उत्सव की शुरूआत के साथ, मैं एक ऐसा ट्रैक बनाना चाहता था जो ज्यादा उत्सवपूर्ण और मनोरंजक हो. ‘Ghana Kasuta’ हर परिस्थितियों के बावजूद अपने बारे में अच्छा महसूस करने के बारे में है.”

देखिए गाना 

इसे भी पढ़ें – T20 World Cup Second Semi-Final : क्या पाकिस्तान के विजय रथ को रोक पाएगी ऑस्ट्रेलिया, आज होगी भिडंत … 

रफ्तार ने आगे कहा, “यह गीत आपके भीतर के बच्चे को मुक्त करने, आपके पसंदीदा डांसिंग शूज को हथियाने और फर्श पर आग लगाने के बारे में है.” यह गाना सोनी म्यूजिक के माध्यम से जारी किया गया है और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.