गिरफ्तारी की भनक लगते ही रिया चक्रवर्ती मोबाइल स्विच ऑफ कर फरार, पुलिस तलाश में

दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब पुलिस ने आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बिहार पुलिस को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं।

गौरतलब है कि अपनी गिरफ्तारी की खबर लगते ही रिया लापता हो गईं हैं। पुलिस का उनसे मोाबइल पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। उनका फोन स्विच आफ है। इस बीच मुंबई जांच को पहुंची बिहार पुलिस की टीम को मुुंबई पुलिस द्वारा सहयोग न करने पर बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने अहम बैठक की है। बैठक के बाद डीजीपी ने महाराष्‍ट्र के डीजीपी से बात कर इस मामले में सहयोग मांगा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार पुलिस के आला अधिकारियों ने पुलिस मुख्यालय में आगे की रणनीति पर चर्चा की। बिहार पुलिस की एसआइटी को मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिलने पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बैठक बुलाई थी। जानकारी के मुताबिक डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद महाराष्ट्र के डीजीपी से बात की तथा इस मामले को देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं से जुड़ा हुआ बताकर बिहार पुलिस की एसआइटी को महाराष्ट्र पुलिस से सहयोग दिलाने की अपील की। अब बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी में जुट गई है ताकि सही तथ्य सामने आ सकें।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।