सलमान खान दिखे बुजुर्ग के गेटअप में, लिखा- जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, ‘उससे ज्यादा कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही हैं’

मुंबई. सलमान खान  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ (Bharat) की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान खान  अक्सर अपनी फिल्मों के सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. सलमान खान ने फिर से एक तस्वीर शेयर की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. सलमान खान इस तस्वीर में एक बुजुर्ग के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं.  उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन भी लिखा है. सलमान खान की इस तस्वीर पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि फिल्म ‘भारत’  में उनके लुक की एक झलक है.

सलमान खान ने इस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा: “जितने सफेद बाल मेरे सिर और दाढ़ी में हैं, उससे ज्यादा कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही हैं.” सलमान खान ने इसी कैप्शन के साथ यह तस्वीर शेयर ती है. उनकी यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, अली जफर जैसे सितारों को टैग भी किया. इससे पहले इस फिल्म का छोटा सा टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

सलमान खान (Salman Khan) के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, तब्बू  जैसे सितारें भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘भारत’ को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और वे उनके फेवरिट डायरेक्टर भी हैं, दोनों सुपरहिट फिल्में देते भी आए हैं. लेकिन इस बार दोनों ही कुछ नया करने कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ‘भारत’ कोरियन फिल्‍म ‘Ode To My Father’ का हिंदी रीमेक है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।