गुरूजी की मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी कहा- ‘मुख्यमंत्री डाकू है’… कांग्रेसी बोले कार्रवाई नहीं हुई तो ठीक नहीं होगा

रायपुर. मुख्यमंत्री पर एक सरकारी स्कूल के हेड मास्टर के आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पर टिप्पणी करते हुए जबलपुर के हेडमास्टर ने कहा है कि ‘हमारे शिवराज जी चाहे जैसे हैं, लेकिन कमलनाथ डाकू हैं’.

गुरुजी के डाकू बोलने वाला आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश में हड़कंप मच गया है. इसके बाद कांग्रेसियों ने इसकी शिकायत कलेक्टर से की है, जिसके बाद हेडमास्टर को निलंबित कर दिया गया है. टिप्पणी करने वाले हेडमास्टर सरकारी कनिष्‍ठ बुनियादी माध्‍यमिक स्‍कूल के मुकेश तिवारी बताए जा रहे है. जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह स्‍कूल में ही शिक्षकों की समस्‍याओं पर एक बैठक के दौरान सीएम कमलनाथ के लिए ‘आपत्तिजनक’ शब्‍द का इस्‍तेमाल करते सुने जा रहे हैं.

इसमें वह कहते सुने जा रहे हैं कि शिवराज सिंह की अगुवाई में बीजेपी के पिछले 15 वर्षों के कार्यकाल में भी शिक्षकों की समस्‍याओं का समाधान नहीं हुआ, अब देखना होगा कि कांग्रेस के कार्यकाल में क्‍या होता है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।