इसे देखकर आप जरूर कहेंगे कि हो न हो ये फीफा का बुखार है,कसम से कमाल का शॉट मारा है बॉस, देखिए ये जबरदस्त वीडियो…

रायपुर. फीफा का खुमार इन दिनों पूरी दुनिया में छाया हुआ है. एक तरफ कुछ लोग अपनी टीम को चियर करके खुश हैं,तो कुछ लोग अपने ही अंदाज में अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में यदि फुटबॉल जैसे लोकप्रिय खेल को लेकर यदि ये कहा जाए कि ये सिर्फ नौजवानों का खेल है, तो शायद इस व्यक्ति के लिए नाइंसाफी ही होगी. जी हां हम बात कर रहे हैं एक ऐसे शख्स की,जिसने रूस के मैदानों में तो कमाल नहीं मचाया. पर अपने एक शॉट से सबको हैरान कर दिया है कि आखिर इस शख्स ने फुटबॉल गेम का ये बेहतरीन शॉट कैसे लगा दिया.

शायद आपको भी यकीन नहीं आयगा इसलिए हमने इस व्यक्ति के जबरदस्त शॉट का वीडियो अपलोड़ किया है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसलिए लल्लूराम डॉट कॉम ने भी सोचा कि अपने पाठकों तक इस वीडियो को जरूर पहुंचायें. इस वीडियो में जो है उसे देखने के बाद पहले तो आप ये कहेंगे कि अरे ये तो फीफा का बुखार है. फिर बोलेंगे क्या कमाल का शॉट मारा है बॉस.

जैसा कि हमने पहले ही कहा कि अगर ये कहा जाए कि फुटबॉल सिर्फ नौजवानों या बच्चों का खेल है तो इस व्यक्ति के लिए नाइंसाफी होगी. उसी तर्ज पर इस शख्स ने जो शॉट मारा है,वो कमाल का है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये कोई नौजवान नहीं या अधेड़ भी नहीं है. ये तो बुजुर्ग है,लेकिन शॉट ऐसा कि एक फुटबॉल खेलने वाला भी शर्मा जाएगा.

क्योंकि इस शॉट में इसने मैसी और रोनाल्डो को पीछे छोड़ दिया है. और भी बहुत कुछ है इस वीडियो में. लेकिन इसके लिए आपको देखना होगा ये वीडियो. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कहां का है पर लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि जिस तरह से इस इस शख्स ने शॉट को मारा है वो कोई आसान काम नहीं है. इसके लिए इस गेम में खिलाड़ियों को वर्षों मेहनत करना पड़ता है, फिर भी वो कई बार ऐसे चौका देने वाले शॉट्स नहीं खेल पाते हैं.

देखिए ये बेहतरीन वीडियो :-

 

 

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।