Weight Loss: Shahnaz Gill ने 6 महीने में घटाया इतना वजन, कहा – मुश्किलों भरी रही जर्नी, देखिए Photos …

मुंबई. Bigg Boss 13 के बाद से एक्ट्रेस Shahnaz Gill हर घर में मशहूर हो गईं हैं. इस शो के बाद से वह दर्शकों के दिल और दिमाग पर छाई हुई हैं. इस शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने अपने वजन पर ध्यान दिया और उसे कम किया था. कोरोना वायरस के दूसरे चरण में हुए लॉकडाउन में Shahnaz Gill ने 6 महीने के अंदर 12 किलो वजन कम कर लिया. इनका ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को काफी पसंद आया है.

शहनाज गिल के लिए टफ रही यह जर्नी

मीडिया से बातचीत में Shahnaz Gill ने कहा था कि देखिए, लॉकडाउन चल रहा है. काम एकदम ठप हो गया था और सबकुछ रुक गया था. मैंने ऐसे में सोचा कि क्यों न वजन कम कर लिया जाए? बिग बॉस 13 में कुछ लोगों ने मेरे वजन को लेकर काफी मजाक बनाया था. कई लोग वजन कम करते हैं, मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं. वजन कम करना आसान है, अगर आप चाहें तो. हालांकि, मेरे लिए यह जर्नी थोड़ी मुश्किलों भरी भी रही.

इसे भी पढ़ें – OTT Lovers के लिए काम की खबर : Amazon Prime मेंबर्स को बड़ा झटका, भारत में बढ़ी सब्सक्रिप्शन फीस …

Shahnaz Gill ने आगे कहा कि विश्वास मानिए, मैंने अपने खाने-पीने के ढंग में काफी चीजें बदलीं. मैंने नॉन वेजिटेरियन, आइस्क्रीम और चॉकलेट्स खानी बंद की. मैंने एक या दो दिन एक ही तरह का खाना खाया. मैंने खाने में बिल्कुल भी वैरायटी नहीं रखी. मैंने लंच में दाल और मूंग खाई. यही मैंने रात में खाया. इसके साथ ही मैंने अपने भोजन की मात्रा कम की. मुझे ज्यादा भूख लगती थी तो दो रोटी खा लेती थी, वरना एक खाती थी. मन मारके खाती थी. और मुझे फर्क दिखने लगा. मैं 67 किलो की थी, मार्च के महीने में और अब मैं 55 किलो की हूं.

इसे भी पढ़ें – Protein : आपके शरीर में भी हो सकती है प्रोटीन की कमी, जानिए इसके मुख्य 10 लक्षण …

Shahnaz Gill कहती हैं कि मैंने 6 महीने में 12 किलो वजन कम कर लिया. वह भी बिना एक्सरसाइज किए. मैंने बस अपने खाने पर कन्ट्रोल किया. बता दें कि हाल ही में Shahnaz Gill फिल्म ‘हौंसला रख’ में नजर आईं. इनके साथ सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आए. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!